बिहार में नक्सलियों ने स्‍कूल भवन विस्फोट कर उड़ाया

बिहार के लखीसराय जिले के कजरा थाना क्षेत्र में सशस्त्र नक्सलियों ने सोमवार तड़के एक सरकारी विद्यालय के भवन को विस्फोट कर उड़ा दिया। इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

लखीसराय : बिहार के लखीसराय जिले के कजरा थाना क्षेत्र में सशस्त्र नक्सलियों ने सोमवार तड़के एक सरकारी विद्यालय के भवन को विस्फोट कर उड़ा दिया। इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। पुलिस के अनुसार, 50-60 की संख्या में सशस्त्र नक्सलियों ने नरोत्तमपुर क्षेत्र में धावा बोलकर वहां एक उच्च विद्यालय के भवन में विस्फोटक लगाकर उड़ा दिया। इस घटना में विद्यालय भवन के कई कमरे क्षतिग्रस्त हो गए।
लखीसराय के पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने बताया कि इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। नक्सालियों के खिलाफ छापेमारी अभियान जारी है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। वहीं, सूत्रों का कहना है कि प्रशासन ने नक्सलियों की धमकी के बावजूद लोकसभा चुनाव के मद्देनजर तैनात किए जाने वाले पुलिसकर्मियों को विद्यालय भवन में ठहराया, जिससे नक्सली नाराज थे। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.