मोदी के शपथ ग्रहण में शामिल होंगे मुलायम, अखिलेश

समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव और सपा नेता व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सोमवार को प्रधानमंत्री पद के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता नरेंद्र मोदी के शपथ-ग्रहण समारोह में शामिल होंगे।

लखनऊ : समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव और सपा नेता व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सोमवार को प्रधानमंत्री पद के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता नरेंद्र मोदी के शपथ-ग्रहण समारोह में शामिल होंगे। मुलायम पहले से ही दिल्ली में हैं, जबकि मुख्यमंत्री अखिलेश सोमवार दोपहर बाद दिल्ली के लिए रवाना होंगे। अखिलेश की ओर से दो दिन पहले ही साफ किया गया था कि वह मोदी के शपथ-ग्रहण समारोह में शामिल होंगे।
सपा सूत्रों के मुताबिक, मुख्यमंत्री अखिलेश राज्य के विकास के लिए भाजपा नीत केंद्र सरकार से मित्रवत संबंध रखने पर जोर देंगे। मोदी के शपथ ग्रहण में शिरकत करना इस दिशा में अखिलेश का पहला कदम है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.