मुंबई: ऑटो चालक ने युवती से किया बलात्कार

उपनगरीय क्षेत्र चेम्बूर में नौकरी दिलाने का झांसा देकर एक ऑटो चालक ने कथित रूप से युवती के साथ बलात्कार किया। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि बुधवार को हुई इस घटना के सिलसिले में आमिर खान (20), दीपक पाटिल (34), फारूक शेख (29) और महिला नसीम खान (34) को गिरफ्तार किया गया।

मुंबई : उपनगरीय क्षेत्र चेम्बूर में नौकरी दिलाने का झांसा देकर एक ऑटो चालक ने कथित रूप से युवती के साथ बलात्कार किया। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि बुधवार को हुई इस घटना के सिलसिले में आमिर खान (20), दीपक पाटिल (34), फारूक शेख (29) और महिला नसीम खान (34) को गिरफ्तार किया गया।
ऑटो चालक आमिर खान ने अपने किराए के मकान में 18 वर्षीय युवती के साथ कथित रूप से बलात्कार किया जबकि अन्य तीनों ने इस अपराध में उसकी मदद की। पुलिस के अनुसार, युवती और नसीम में मित्रता थी। बुधवार को नसीम ने पीड़िता को अपने साथ उसके दोस्तों आमिर और फारूक से मिलने को कहा और बोला कि दोनों ब्यूटी पार्लर में उसे नौकरी दिलाने में मदद करेंगे।
ट्राम्बे थाने की उपनिरीक्षक कीर्ति माने ने बताया कि पीड़िता नसीम के साथ मध्य मुंबई गयी जहां दोनों आमिर और फारूक से मिले। उसके बाद नसीम वहां से चली गई और नौकरी के बारे में बात करने का बहाना बनाकर आमिर और फारूक उसे चेम्बूर ले गए। माने ने बताया कि आमिर के घर पहुंचने के बाद कुछ काम होने का बहाना बनाकर फारूक वहां से चला गया।
पुलिस ने बताया कि आमिर ने लड़की को काबू कर उससे बलात्कार किया। घटना जिस मकान में हुई वह आमिर के दोस्त दीपक पाटिल का है। उसे हादसे की मंशा और साजिश की पूरी जानकारी थी। पीड़िता ने अगले दिन अपने परिजनों को घटना के बारे में बताया और प्राथमिकी दर्ज कराई। पुलिस ने बताया कि सभी चार आरोपियों को आज सुबह गिरफ्तार किया गया। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.