मुजफ्फरनगर दंगों के चार आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने कहा कि यहां हुए दंगों के चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है जबकि दो अन्य फरार आरोपियों की संपत्ति कुर्क की गई है।

मुजफ्फरनगर: पुलिस ने कहा कि यहां हुए दंगों के चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है जबकि दो अन्य फरार आरोपियों की संपत्ति कुर्क की गई है। उन्होंने बताया कि जिले के बाहवड़ी गांव में पिछले साल हुई हिंसा के सिलसिले में ओमपाल, सचिन, लाल और बाला को हत्या और दंगा करने के आरोप में कल बाहवड़ी गांव से गिरफ्तार किया गया है।
इस बीच बाहवड़ी गांव में हुई हिंसा के मामले में दो फरार आरोपियों की संपत्ति को कुर्क कर लिया गया है। पुलिस ने कहा कि स्थानीय अदालत के आदेश पर जसपाल और सतिंदर की अचल संपत्ति को कुर्क किया गया है।
गौरतलब है कि पिछले साल बाहवड़ी, फुगाना, कुत्बा और मुहम्मदपुर गांवों में हुई हिंसा के कई आरोपी अभी भी फरार हैं और अदालत ने उनके खिलाफ कुर्की की कार्यवाही शुरू की है।पिछले साल अगस्त में मुजफ्फरनगर जिले में दंगा भड़कने से 62 लोगों की मौत हो गई थी। जबकि 93 अन्य घायल हो गए थे। वहीं कई लोगों को बेघर होना पड़ा। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.