मेरी सरकार सुरक्षित,राज्य हित से समझौता नहीं : सोरेन

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने आज यहां कहा कि उनकी सरकार पूरी तरह सुरक्षित है और जनहित में तेजी से काम कर रही है । साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह बयानों के आधार पर निर्णय नहीं लेते हैं।

रांची: झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने आज यहां कहा कि उनकी सरकार पूरी तरह सुरक्षित है और जनहित में तेजी से काम कर रही है । साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह बयानों के आधार पर निर्णय नहीं लेते हैं।
मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि मेरी सरकार सुरक्षित है और जनहित में तेजी से काम कर रही है। जनहित के सभी बड़े मुद्दों पर सरकार फैसले ले रही है। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार राज्य हित से कभी कोई समझौता नहीं करेगी, चाहे इसके लिए कितनी भी बड़ी कुर्बानी क्यों न देनी पड़े।
यह पूछे जाने पर कि राज्य सरकार की मुख्य गठबंधन सहयोगी कांग्रेस के अनेक नेताओं के उस बयान पर उनका क्या कहना है जिसमें उन्होंने राज्य सरकार गिराने की बात कही है, मुख्यमंत्री ने कहा, ‘मैं मीडिया में दिये गये बयानों के आधार पर कोई निर्णय नहीं लेता हूं।’ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और हेमंत सरकार में नंबर दो की हैसियत रखने वाले वित्त एवं उर्जा मंत्री राजेन्द्र सिंह ने कल यहां कांग्रेस की विस्तारित कार्य समिति की बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा था, ‘मैं भी चाहता हूं कि हेमंत सरकार अब जाये। हम संगठन के साथ हैं। जैसा पार्टी कार्यकर्ता चाहेंगे वैसा ही होगा।’ इससे पहले अनेक अन्य कांग्रेस नेताओं ने भी राज्य में गठबंधन सरकार से कांग्रेस के समर्थन वापसी की बात की है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.