close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दीपावली पर दिल्ली में 180 से अधिक स्थानों पर लगी आग

दीपावली पर्व के मौके पर पूरे दिल्ली शहर में 180 से अधिक जगहों पर आग लगने की घटनाएं हुयीं। दमकल कार्यालय में लगभग पूरे शहर से आग लगने को लेकर सूचना मिली लेकिन कहीं से बड़ी घटना होने या किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

नई दिल्ली : दीपावली पर्व के मौके पर पूरे दिल्ली शहर में 180 से अधिक जगहों पर आग लगने की घटनाएं हुयीं। दमकल कार्यालय में लगभग पूरे शहर से आग लगने को लेकर सूचना मिली लेकिन कहीं से बड़ी घटना होने या किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। एक वरिष्ठ दमकल अधिकारी ने बताया कि कल रात आठ बजे से लेकर अभी तक हम लोगों को कुल 184 बार आग लगने की सूचना मिली है।
अधिकारी ने बताया कि शहर में रात आठ बजे से लेकर मध्यरात्रि तक आग लगने को लेकर 95 बार सूचना मिली। उसके बाद आग को लेकर 89 फोन कॉल आईं। अधिकारी ने बताया कि आग लगने की कोई बड़ी घटना या कोई हताहत नहीं हुआ है। सभी छोटी-मोटी घटनाएं हैं।
एक अन्य दमकल अधिकारी ने बताया कि दमकल विभाग के पास शाम छह बजे से लेकर रात दस बजे तक 75 बार फोन आया। दमकल विभाग के पास दो अक्तूबर मध्यरात्रि से लेकर कल रात मध्यरात्रि तक 177 बार फोन आया। अधिकारी ने कहा कि दिवाली के दिन उनके 99 प्रतिशत कर्मचारी काम पर रहे। (एजेंसी)