भारत को हिंदू राष्ट्र के रूप में विकसित करेंगे मोदी: गोवा के मंत्री

कुछ दिन पहले ही गोवा के एक मंत्री ने समुद्री बीच पर महिलाओं के बिकनी पहनकर जाने पर रोक लगाने की बात कहकर विवाद खड़ा कर दिया था और अब उनके भाई तथा राज्य सरकार के सहकारिता मंत्री दीपक धवलीकर के इस बयान से बखेड़ा खड़ा हो सकता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत को हिंदू राष्ट्र के तौर पर विकसित करेंगे।

पणजी : कुछ दिन पहले ही गोवा के एक मंत्री ने समुद्री बीच पर महिलाओं के बिकनी पहनकर जाने पर रोक लगाने की बात कहकर विवाद खड़ा कर दिया था और अब उनके भाई तथा राज्य सरकार के सहकारिता मंत्री दीपक धवलीकर के इस बयान से बखेड़ा खड़ा हो सकता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत को हिंदू राष्ट्र के तौर पर विकसित करेंगे।

चुनाव में भाजपा की जीत पर मोदी को धन्यवाद देने के प्रस्ताव पर बोलते हुए राज्य विधानसभा में धवलीकर ने कहा, ‘मुझे विश्वास है कि मोदीजी के नेतृत्व में भारत हिंदू राष्ट्र के रूप में विकसित होगा। जैसा कि मुझे लगता है कि प्रधानमंत्री इस दिशा में काम करेंगे।’ धवलीकर बंधु- सुदीन और दीपक भाजपा की सहयोगी महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी से जुड़े हैं और मनोहर पार्रिकर सरकार में मंत्री हैं।

प्रदेश के परिवहन मंत्री सुदीन धवलीकर ने इस महीने की शुरुआत में कहा था, ‘गोवा के बीचों पर बिकनी पहनने पर पाबंदी होनी चाहिए।’ हालांकि सुदीन ने बाद में अपनी इस टिप्पणी को वापस ले लिया था।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.