जिया की हत्या के आरोप की जांच करे पुलिस: बॉम्बे हाईकोर्ट
Advertisement

जिया की हत्या के आरोप की जांच करे पुलिस: बॉम्बे हाईकोर्ट

बम्बई उच्च न्यायालय ने पुलिस से कहा कि वह अभिनेत्री जिया खान की मां द्वारा एक याचिका में लगाये गए उन आरोपों की आगे जांच करे कि उसकी हत्या की गई थी और उसने आत्महत्या नहीं की थी।

मुम्बई: बम्बई उच्च न्यायालय ने पुलिस से कहा कि वह अभिनेत्री जिया खान की मां द्वारा एक याचिका में लगाये गए उन आरोपों की आगे जांच करे कि उसकी हत्या की गई थी और उसने आत्महत्या नहीं की थी।
न्यायमूर्ति एस सी धर्माधिकरी और न्यायमूर्ति गौतम पटेल ने जुहू पुलिस से कहा कि वह जिया की मां राबिया खान का बयान 26 अक्तूबर को पूर्वाह्न 11 बजे पुलिस थाने में दर्ज करे। न्यायाधीशों ने पुलिस से कहा कि वह अदालत के सक्षम पेश इस सामग्री पर आगे की जांच करे कि अभिनेत्री की हत्या की गई थी।
सरकरी वकील के वी सस्ते ने सूचित किया कि पुलिस एक सप्ताह के भीतर निचली अदालत में आरोपपत्र दायर करने को तैयार है। अदालत ने पुलिस को निचली अदालत में आरोपपत्र दायर करने से नहीं रोका लेकिन उसे आदेश दिया कि वह जिया की मां द्वारा उपलब्ध करायी गई सामग्री के आधार पर आगे की जांच करे जिसमें इस बात का संकेत है कि अभिनेत्री की हत्या की गई थी। अदालत ने राबिया की याचिका का निस्तारण करते हुए कहा कि यदि जरूरी हो तो पुलिस हत्या के पहलू पर अतिरिक्त आरोपपत्र दायर कर सकती है। (एजेंसी)

Trending news