राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री का गायब कुत्ता बरामद, दर्ज हुई थी FIR

राजस्थान के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री राजेन्द्र सिंह राठौड़ का दो दिन पहले सरकारी आवास से गायब हुआ कुत्ता चार्ली आज सुबह मिल गया। राठौड के सरकारी आवास पर तैनात एक कर्मचारी ने कल चार्ली के खोने पर सोडाला थाने में गुमशुदगी की शिकायत दी थी, जिसके बाद पुलिस सक्रिय हो गई थी ।

जयपुर: राजस्थान के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री राजेन्द्र सिंह राठौड़ का दो दिन पहले सरकारी आवास से गायब हुआ कुत्ता चार्ली आज सुबह मिल गया। राठौड के सरकारी आवास पर तैनात एक कर्मचारी ने कल चार्ली के खोने पर सोडाला थाने में गुमशुदगी की शिकायत दी थी, जिसके बाद पुलिस सक्रिय हो गई थी ।

राठौड़ के सरकारी आवास पर तैनात एक कर्मचारी सुरेश ने यह जानकारी देते हुए बताया कि एक अधेड़ व्यक्ति चार्ली को ‘शनिवार को सड़क पर देखकर उसे आवारा समझकर उसकी देखभाल के लिए अपने घर ले गये थे , समाचार पत्रों में इस बारे में प्रकाशित समाचार को पढ़कर यह व्यक्ति चार्ली को लेकर बंगले पर पंहुचा था ।’ चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री राजेन्द्र राठौड़ अपने सरकारी आवास पर जन समस्या सुनने में व्यस्त होने के कारण इस बारे में बातचीत के लिए उपलब्ध नहीं हुए । सोडाला थाने में ड्यूटी अधिकारी एएसआई सत्यपाल ने कहा कि उन्हें इस बारे में जानकारी नहीं है।

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता डॉ अर्चना शर्मा ने आरोप लगाया कि राजधानी में तीन दिन पहले चित्रकूट में हुई डकैती और डकैतों द्वारा घर में मौजूद महिला से सामूहिक दुष्कर्म की घटना के अपराधी और शनिवार को एक सेवानिवृत्त अधिकारी के आवास पर हुई लाखों रूपये की चोरी के आरोपी गिरफ्त से बाहर हैं जबकि पुलिस कल दिनभर चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री राजेन्द्र राठौड़ के गुम हुए कुत्ते को ढूंढती रही।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.