चौकीदार की सैलरी 22 हजार, संपत्ति 22 करोड़ रुपये!

मध्य प्रदेश के इंदौर में लोकायुक्त के छापे में हजारों की पगार पाने वाले लोकनिर्माण विभाग के टाइमकीपर के करोड़पति होने का खुलासा हुआ है।

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर में लोकायुक्त के छापे में हजारों की पगार पाने वाले लोकनिर्माण विभाग के टाइमकीपर के करोड़पति होने का खुलासा हुआ है। इस चौकीदार की कुल सैलरी 22 हजार रूपये है और संपत्ति 22 करोड़ रुपये है।
लोकायुक्त पुलिस के दल ने शुक्रवार सुबह टाइमकीपर गुरु कृपाल सिंह के तिलकनगर स्थित आवास पर दबिश दी। सिंह के आवास 14 मकान, 20 एकड़ जमीन, 15 लाख का घरेलू सामान आदि का पता चला है। इसके साथ ही सिंह के कई स्थानों पर आवास व भूखंड होने के भी दस्तावेज मिले हैं। बडी मात्रा में सोने चांदी के जेवरात भी मिले हैं। प्रारंभिक तौर पर टाइमकीपर के कई करोड़ की संपत्ति के मालिक होने का खुलासा हुआ है। छापे की कार्यवाई जारी है।
बताया गया है कि सुबह जब लोकायुक्त का दल सिंह के घर पहुंचा तो उसने दरवाजा नहीं खोला। इस पर लोकायुक्त को दरवाजा खुलवाने के लिए काफी मशक्कत करना पड़ी। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.