दिल्‍ली : तिहाड़ जेल के बाहर धारा 144 लागू

आम आदमी पार्टी (आप) समर्थकों के प्रदर्शन को देखते हुए दिल्ली स्थित तिहाड़ जेल के बाहर गुरुवार को धारा 144 लागू कर दी गई है। आप समर्थक पार्टी नेता अरविंद केजरीवाल को न्यायिक हिरासत के तहत जेल भेजे जाने के खिलाफ तिहाड़ के बाहर प्रदर्शन कर रहे थे। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी (आप) समर्थकों के प्रदर्शन को देखते हुए दिल्ली स्थित तिहाड़ जेल के बाहर गुरुवार को धारा 144 लागू कर दी गई है। आप समर्थक पार्टी नेता अरविंद केजरीवाल को न्यायिक हिरासत के तहत जेल भेजे जाने के खिलाफ तिहाड़ के बाहर प्रदर्शन कर रहे थे। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी।
प्रतिबंध को देखते हुए दिल्ली पुलिस की दो कंपनियां जेल परिसर के बाहर तैनात कर दी गई हैं। नाकेबंदी के अतिरिक्त अन्य सुरक्षा उपाय अपनाए जा रहे हैं। दिल्ली पुलिस के उपायुक्त रणवीर सिंह ने कहा कि तिहाड़ जेल के बाहर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किए गए हैं क्योंकि हमें आशंका है कि आप समर्थक गुरुवार को भी प्रदर्शन करेंगे।
पार्टी के वरिष्ठ नेताओं योगेंद्र यादव और मनीष सिसौदिया सहित आप के कई समर्थकों को प्रदर्शन के बाद पुलिस ने हिरासत में ले लिया था। (एजेंसी)