सुरक्षाकर्मियों ने चलाई एक-दूसरे पर गोली, एक मरा

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में बुधवार को आपसी झगड़े को लेकर एक निजी फैक्ट्री के दो सुरक्षाकर्मियों द्वारा एक-दूसरे पर गोली चलाये जाने की घटना में एक की मौत हो गयी तथा दूसरा गम्भीर रूप से घायल हो गया।

अमेठी : उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में बुधवार को आपसी झगड़े को लेकर एक निजी फैक्ट्री के दो सुरक्षाकर्मियों द्वारा एक-दूसरे पर गोली चलाये जाने की घटना में एक की मौत हो गयी तथा दूसरा गम्भीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि अमेठी कोतवाली क्षेत्र में एक निजी फैक्ट्री में गार्ड के तौर पर तैनात गुलाब सिंह (40) तथा रमेश (38) के बीच सुबह किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। बात बढ़ने पर दोनों ने एक-दूसरे को निशाना बनाकर गोलियां चलायीं।

उन्होंने बताया कि इस वारदात में गुलाब, रमेश तथा रीतेश (18)  नामक एक अन्य कर्मी घायल हो गए। सूत्रों के मुताबिक घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया जहां से उन्हें लखनउ रेफर किया गया लेकिन रास्ते में गुलाब की मृत्यु हो गई जबकि रमेश की हालत नाजुक बतायी जाती है। रीतेश का उपचार किया जा रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.