इंजीनियरिंग कॉलेज के गर्ल्स हॉस्‍टल के टॉयलेट में खुफिया कैमरा
Advertisement

इंजीनियरिंग कॉलेज के गर्ल्स हॉस्‍टल के टॉयलेट में खुफिया कैमरा

देश की राजधानी दिल्‍ली से सटे नोएडा के एक कॉलेज में गुरुवार को भारी हंगामा खड़ा हो गया। दरअसल नोएडा के सेक्‍टर-62 में जेएसएस इंजीनियरिंग कॉलेज के गर्ल्‍स हॉस्टल की छात्राओं ने टॉयलेट में खुफिया कैमरा लगा देखा।

इंजीनियरिंग कॉलेज के गर्ल्स हॉस्‍टल के टॉयलेट में खुफिया कैमरा

ज़ी मीडिया ब्यूरो

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्‍ली से सटे नोएडा के एक कॉलेज में गुरुवार को भारी हंगामा खड़ा हो गया। दरअसल नोएडा के सेक्‍टर-62 में जेएसएस इंजीनियरिंग कॉलेज के गर्ल्‍स हॉस्टल की छात्राओं ने टॉयलेट में खुफिया कैमरा लगा देखा। इसके बाद वहां बवाल मच गया और छात्राओं ने कॉलेज प्रशासन से इसकी शिकायत की। छात्राओं ने हॉस्टल प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए दोषियों को जल्द से जल्द सजा देने की मांग की।

बाथरूम में खुफिया कैमरा होने का पता तब चला जब गुरूवार की सुबह एक छात्रा बाथरूम में गई थी तभी उसकी नजर कैमरे पर पड़ गई। जब वह नहा रही थी तभी उसने बेसिन के पास उस कैमरे की लाइट जलती हुई देखी। कैमरा वाश बेसिन से चिपकाया गया था। छात्रा ने इसकी सूचना दूसरी छात्राओं को दी। गुस्से में छात्रायें हॉस्टल के बाहर आ गई और हंगामा करने लगी। छात्राओं का आरोप है कि कैमरे लगाने के मामले में हॉस्टल के वार्डन मिले हुये है। छात्राओं ने वार्डन के खिलाफ उच्च स्तरीय जांच कराने की भी मांग की है।    

छात्राओं का आरोप है कि इन कैमरों की मदद से वीडियो क्लिप भी बनाई गई है। मौका-ए-वारदात पर पहुंची पुलिस को वहां से तीन कैमरे और उनमें लगे दो मेमोरी कार्ड मिले हैं। पुलिस ने घटना स्थल से मिली सभी चीजों को बरामद कर लिया है। कॉलेज प्रशासन ने कहा है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Trending news