नोंच-नोंच कर मासूम बच्ची को खा गए आवारा कुत्ते
Advertisement

नोंच-नोंच कर मासूम बच्ची को खा गए आवारा कुत्ते

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आवारा कुत्तों ने दो साल की एक बच्ची को नोंच नोंच कर मार डाला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आवारा कुत्तों ने दो साल की एक बच्ची को नोंच नोंच कर मार डाला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शहर के देवेंद्र नगर थाना क्षेत्र में बीती रात आवारा कुत्तों ने दो साल की बच्ची राजनंदनी को काट डाला। उसका शव क्षतविक्षत हालत में उसके घर से कुछ दूरी पर बरामद किया गया।
अधिकारियों ने बताया कि पंडरी क्षेत्र में निर्माणाधीन काम्पलेक्स में राजनंदनी के पिता राजेश विश्वकर्मा राजमिस्त्री का काम करता है। राजेश का परिवार भूतल पर स्थित दुकान में रहता है। रात में राजेश का परिवार खाना खाकर सो गया। देर रात जब राजनंदनी की मां की नींद खुली तब उसने राजनंदनी को नहीं देखा तो उसकी खोज शुरू की।
उन्होंने बताया कि राजेश और उसके परिवार को राजनंदनी का शव कुछ दूरी पर एक नुक्कड़ पर मिला तब उन्होंने इसकी जानकरी पुलिस को दी। अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है तथा चिकित्सकों ने राजनंदनी की मौत कुत्तों द्वारा नोचे जाने से होने की पुष्टि कर दी है।
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि राजेश और उसका परिवार दुकान में सोता है तथा हवा की आवाजाही के लिए शटर का कुछ हिस्सा खुला हुआ छोड़ दिया जाता है। पुलिस को शक है कि रात में नींद खुलने पर राजनंदनी बाहर चली गई और कुत्तों ने उसे अपना शिकार बना लिया। हालांकि, पुलिस ने अन्य कारणों पर भी जांच शुरू कर दी है। इधर, रायपुर नगर निगम के अधिकारियों ने बताया कि कुत्तों को मारने पर प्रतिबंध है इसलिए शहर में कुत्तों की नसबंदी की जाती है। (एजेंसी)

Trending news