close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान में अपराधी बेखौफ, कानून का राज नहीं : गहलोत

राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जयपुर के वैशाली नगर में हुए डकैती कांड के संबंध में आरोप लगाया है कि राज्य में कानून का राज नहीं है। अपराधी बेखौफ होकर जघन्य अपराध कर रहे हैं।

जयपुर : राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जयपुर के वैशाली नगर में हुए डकैती कांड के संबंध में आरोप लगाया है कि राज्य में कानून का राज नहीं है। अपराधी बेखौफ होकर जघन्य अपराध कर रहे हैं।

उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार की नाक के नीचे राजधानी जयपुर में चोरी-डकैती और चेन झपटमारी की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। महिलाएं घर से बाहर निकलने में डरने लगी हैं और उनमें भय व्याप्त है। राजधानी में पुलिस का इकबाल पूरी तरह खत्म हो चुका है। जयपुर पुलिस कमिश्नरेट और नगर निगम में ऐसे अधिकारियों को लगा दिया गया है जो ऊपर का नाम लेकर खुलेआम जनता को लूट रहे हैं। ऐसा लगता है कि कानून नाम की कोई चीज नहीं है।

गहलोत ने देर रात सवाई मानसिंह अस्पताल जाकर वैशाली नगर डकैती कांड में घायल पीड़ितों का हालचाल पूछा और उनके परिजनों को ढांढस बंधाने के बाद दिए बयान में कहा कि राज्य सरकार को सैर-सपाटों को छोड़कर गवर्नेंस पर ध्यान देना चाहिए ताकि कानून का राज कायम हो सके और निर्दोष नागरिक सामान्य जीवन जीने के साथ लूट से बच सकें ।