आंध्र विभाजन पर गहन चर्चा 23 जनवरी के बाद

नयी पार्टी के गठन की अटकलों को विराम देते हुए मुख्यमंत्री किरन रेड्डी ने कहा कि तटवर्ती आंध्र और रायलसीमा क्षेत्र के कांग्रेस विधायक और नेता 23 जनवरी के बाद आयोजित दो दिवसीय सत्र में अपने भविष्य पर गहन चर्चा करेंगे।

हैदराबाद : नयी पार्टी के गठन की अटकलों को विराम देते हुए मुख्यमंत्री किरन कुमार रेड्डी ने आज कहा कि तटवर्ती आंध्र और रायलसीमा क्षेत्र के कांग्रेस विधायक और नेता 23 जनवरी के बाद आयोजित दो दिवसीय सत्र में अपने भविष्य पर गहन चर्चा करेंगे।
विधानसभा सत्र की कार्यवाही स्थगित होने के बाद संवाददाताओं के साथ अनौपचारिक बातचीत में रेड्डी ने कहा, ‘हमारे कई विधायकों और नेताओं का विचार है कि राज्य के प्रस्तावित विभाजन के बाद कांग्रेस में उनका कोई राजनीतिक भविष्य नहीं है। हाल ही में मैं जब ईस्ट गोदावरी जिला गया था तो विधायकों और नेताओं ने अपना क्रोध जताया था। मैंने उनसे कहा था कि 23 जनवरी के बाद हम दो दिन के लिए मिलेंगे और अपने भविष्य पर चर्चा करेंगे।’
उनके द्वारा नई राजनीतिक पार्टी के गठन के संबंध में पूछने पर आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा, ‘ऐसी कोई बात नहीं है। इससे ज्यादा सबकुछ आपकी कल्पना है।’

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.