दिल्ली में मणिपुर की दो युवतियों का मकानमालिक ने किया उत्पीड़न

दक्षिण दिल्ली के मोहम्मदपुर इलाके में रविवार शाम दो मणिपुरी युवतियों का उनमें से एक के मकानमालिक ने कथित तौर पर उत्पीड़न किया और उनके साथ गाली-गलौज की।

नई दिल्ली : दक्षिण दिल्ली के मोहम्मदपुर इलाके में रविवार शाम दो मणिपुरी युवतियों का उनमें से एक के मकानमालिक ने कथित तौर पर उत्पीड़न किया और उनके साथ गाली-गलौज की।

आर के पुरम थाने में पीड़िताओं की शिकायत के बाद पुलिस ने भादसं एवं अनुसूचित जाति-जनजाति कानून की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया और मकानमालिक महेंद्र टोकास उर्फ पप्पू (42) को गिरफ्तार किया।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने उनकी शिकायत का हवाला देते हुए कहा, जब पीड़िता की दोस्त उसके कमरे में पहुंची तब पप्पू ने उसे टोका और उसके पीछे पीछे कमरे में जा पहुंचा। वहां उसने अपनी किरायेदार से बहस की। उसने पानी के दुरूपयोग और उसकी दोस्त के आने-जाने पर सवाल उठाया। उसने उन्हें गालियां दी और कुछ अपमानजनक टिप्पणी की। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि पप्पू नशे में था और उसने उनसे दुर्व्यवहार किया। घबरा कर उन्होंने पुलिस को फोन किया।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.