महिला तस्कर 4 पिस्तौल और बड़ी संख्या में कारतूस के साथ गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश पुलिस के विशेष कार्यबल (एसटीएफ) ने गत रात फैजाबाद रेलवे स्टेशन पर एक कथित महिला हथियार तस्कर को गिरफ्तार किया है।

लखनऊ : उत्तर प्रदेश पुलिस के विशेष कार्यबल (एसटीएफ) ने गत रात फैजाबाद रेलवे स्टेशन पर एक कथित महिला हथियार तस्कर को गिरफ्तार किया है।

राज्य पुलिस मुख्यालय प्रवक्ता ने बताया कि खुफिया जानकारी पर कार्रवाई करते हुए एसटीएफ टीम ने फैजाबाद रेलवे स्टेशन के प्लेट फार्म नंबर दो पर खड़ी हथियार तस्कर सुनैना को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि सुनैना के पास 32 बोर की चार देशी पिस्तौलें 8 मैगजीन तथा 90 कारतूस बरामद हुए हैं।

प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार तस्कर के पास अहमदाबाद जाने वाली साबरमती एक्सप्रेस के एसी थ्री टियर का एक टिकट भी बरामद हुआ। उसने पूछताछ में बताया कि वह बिहार के छपरा से हथियार लेकर अहमदाबाद जा रही थी। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार तस्कर के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज करके कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.