आंध्र प्रदेश में नहीं लगेगा राष्ट्रपति शासन : शिंदे
Advertisement

आंध्र प्रदेश में नहीं लगेगा राष्ट्रपति शासन : शिंदे

केंद्रीय गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे ने मंगलवार को कहा कि आंध्र प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लागू करने की कोई योजना नहीं है।

fallback

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली/हैदराबाद : केंद्रीय गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे ने मंगलवार को कहा कि आंध्र प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लागू करने की कोई योजना नहीं है।
शिंदे ने कहा कि आज जब केंद्रीय मंत्रिमंडल की बैठक होगी तो आंध्र में राष्ट्रपति शासन लागू करने के बारे में विचार नहीं किया जाएगा। गृह मंत्री ने कहा कि आंध्र प्रदेश के मौजूदा हालात को लेकर वह राज्य के मुख्यमंत्री किरन कुमार रेड्डी के साथ लगातार संपर्क में हैं।
शिंदे ने कहा कि राज्य में केवल बिजली व्यवस्था को लेकर चिंता है। शिंदे ने कहा, ‘वहां के हालात पर मेरी नजर है और मैं मुख्यमंत्री के साथ लगातार संपर्क में हूं।’
सरकार के रुख से यह स्पष्ट है कि वह तेलंगाना के गठन को लेकर आगे बढ़ेगी। सीमांध्र के नेताओं के विरोध प्रदर्शन के बावजूद वह अपने रुख में कोई बदलाव नहीं करने वाली।
गौरतलब है कि केंद्र सरकार ने आंध्र प्रदेश उच्च न्यायालय को यह संकेत दिया था कि राज्य यदि हालात संभालने में असमर्थ होता है तो वह अपनी शक्तियों का इस्तेमाल करेगा।

Trending news