close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लखनऊ में युवती की रेप के बाद हत्‍या, दो पुलिस अफसर सस्‍पेंड

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के मोहनलालगंज थाना क्षेत्र में कल रात कुछ लोगों ने एक महिला के साथ कथित रूप से बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या कर दी और शव को निर्वस्त्र एक स्कूल में फेंक दिया। मामले की गंभीरता को देखते हुए राज्य के पुलिस महानिदेशक ए एल बनर्जी ने जांच के लिए विशेष टीमें बनाई हैं। जानकारी के अनुसार, इस मामले में दो पुलिस अफसर को सस्‍पेंड कर दिया गया है।

लखनऊ में युवती की रेप के बाद हत्‍या, दो पुलिस अफसर सस्‍पेंड

लखनऊ : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के मोहनलालगंज थाना क्षेत्र में कल रात कुछ लोगों ने एक महिला के साथ कथित रूप से बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या कर दी और शव को निर्वस्त्र एक स्कूल में फेंक दिया। मामले की गंभीरता को देखते हुए राज्य के पुलिस महानिदेशक ए एल बनर्जी ने जांच के लिए विशेष टीमें बनाई हैं। जानकारी के अनुसार, इस मामले में दो पुलिस अफसर को सस्‍पेंड कर दिया गया है।

पुलिस ने बताया कि गांव के चौकीदार अनोखेलाल ने मोहनलालगंज थाने को सूचित किया कि गुरुवार सुबह करीब साढे छह बजे खेतों की ओर जाते समय उसने बालसिंहखेडा गांव के प्राथमिक विद्यालय के निकट महिला का निर्वस्त्र शव देखा।

महानिदेशक कार्यालय की ओर से रात जारी बयान में कहा गया कि मोहनलालगंज थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। उन्होंने बताया कि घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) ने लखनऊ जोन के पुलिस महानिरीक्षक को घटनास्थल का निरीक्षण करने तथा शव का पांच डाक्टरों के पैनल से पोस्टमार्टम कराने का निर्देश दिया है। पैनल में फोरेंसिक विशेषज्ञ भी शामिल होंगे।

बयान के मुताबिक घटनास्थल से साक्ष्य एकत्र करने के लिए विधि विज्ञान प्रयोगशाला के विशेषज्ञों की टीम गई है। पुलिस युवती की पहचान की कोशिश कर रही है। शव ऐसे स्थान से बरामद हुआ है, जिसके निकट ही जबरौली गांव में अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन आज आये थे। दिलचस्प बात ये है कि क्लिंटन की यात्रा के मद्देनजर कड़े सुरक्षा इंतजाम किये गये थे।