न्यूयार्क में नरेंद्र मोदी के स्वागत में होंगे बड़े सितारे

न्यूयार्क में भारतीय मूल के अमेरिकी समुदाय की ओर से आयोजित किए जा रहे सार्वजनिक स्वागत कार्यक्रम में वायलिन वादक एल. सुब्रमणियम के साथ भारतीय मूल की अमेरिकी पाप स्टार अंजलि रणडिवे और पाश्र्वगायिका कविता सुब्रमणियम अपने फन का जादू बिखेरेंगे।

वाशिंगटन : न्यूयार्क में भारतीय मूल के अमेरिकी समुदाय की ओर से आयोजित किए जा रहे सार्वजनिक स्वागत कार्यक्रम में वायलिन वादक एल. सुब्रमणियम के साथ भारतीय मूल की अमेरिकी पाप स्टार अंजलि रणडिवे और पाश्र्वगायिका कविता सुब्रमणियम अपने फन का जादू बिखेरेंगे।

ऐतिहासिक मैडिसन स्क्वायर गार्डन में 28 सितंबर को भारतीय समुदाय को मोदी के संबोधन से पहले सैक्रामैंटो किंग्स के मालिक विवेक रणडिवे की बेटी अमेरिकी राष्ट्रगान गाएंगी। कविता भारत का राष्ट्रगान गाएंगी। हाल ही में अमेरिका और भारत में सहयोग बढ़ाने और साझा लोकतांत्रिक मूल्यों को आगे बढ़ाने के लिए गठित इंडियन अमेरिकन कम्युनिटी फाउंडेशन (आईएसीएफ) के तत्वावधान में आयोजित इस कार्यक्रम में सुब्रमणियम अपने वायलिन के सुरों का जादू बिखेरेंगे।

इससे पहले, आईएसीएफ ने घोषणा की थी कि मिस अमेरिका 2014 नीना डैवुलुरी और पीबीएस न्यूजआवर वीकेंड एंकर हरि श्रीनिवासन इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाएंगे। इस कार्यक्रम में कई अमेरिकी सांसदों, गवर्नरों और नगर नेताओं के शामिल होने की उम्मीद की जा रही है। उधर, एक बयान में आईएसीएफ प्रवक्ता आनंद शाह ने कहा कि मोदी के भाषण से पहले एक शानदार लेजर प्रकाश शो होगा, भारत की ऐतिहासिक हस्तियों के होलोग्राम पेश किए जाएंगे और लोक नृत्य आयोजित होंगे।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.