अपनी माशूका से इश्क फरमा रहे हैं फ्रांस के राष्ट्रपति ?
Advertisement

अपनी माशूका से इश्क फरमा रहे हैं फ्रांस के राष्ट्रपति ?

फ्रांस के राष्ट्रपति फ्रांसवा ओलोंद इन दिनों एक अभिनेत्री के साथ इश्क फरमा रहे हैं और उन पर आशिकी का जुनून का इस कदर सवार है कि वह रात के समय अपनी माशूका से मिलने के लिए स्कूटर से पहुंच जाते हैं।

पेरिस : फ्रांस के राष्ट्रपति फ्रांसवा ओलोंद इन दिनों एक अभिनेत्री के साथ इश्क फरमा रहे हैं और उन पर आशिकी का जुनून का इस कदर सवार है कि वह रात के समय अपनी माशूका से मिलने के लिए स्कूटर से पहुंच जाते हैं। एक पत्रिका ने ऐसा दावा किया है।
ओलोंद ने इस दावे पर कड़ी प्रतिक्रिया जताई है और इसे निजता का हनन करार देते हुए कानूनी कार्रवाई की धमकी दी है। अभिनेत्री जूली गाएत ने राष्ट्रपति के साथ प्रेम प्रसंग की इन खबरों को खारिज नहीं किया है।
फ्रांसीसी पत्रिका ‘क्लोजर’ ने अपने संस्करण में 59 साल के ओलोंद और 41 साल की जूली के बीच कथित प्रेम प्रसंग को लेकर सात पृष्ठों की रपट प्रकाशित की है। पत्रिका ने कुछ तस्वीरें छापी हैं जिनमें ओलोंद को जूली के फ्लैट में जाते दिखाया गया है। पत्रिका के अनुसार पेरिस के एक अपार्टमेंट में बीते 30 दिसंबर को पहले अभिनेत्री पहुंची और फिर करीब आधे घंटे के बाद स्कूटर से हेलमेट पहने दो व्यक्ति पहुंचे। इनमें से एक हेलमेट उतारता है जिसकी पहचान ओलोंद के सुरक्षा अधिकारी के रूप में की गई। इस पत्रिका ने कहा कि स्कूटर पर दूसरा व्यक्ति ओलोंद थे। (एजेंसी)

Trending news