आतंकी संगठन आईएसआईएस में शामिल भारतीय शख्‍स की मौत?
Advertisement

आतंकी संगठन आईएसआईएस में शामिल भारतीय शख्‍स की मौत?

एक रिपोर्ट के मुताबिक इराक में आईएसआईएस में शामिल होने के लिए मुंबई के कल्‍याण से गए 22 वर्ष के शख्‍स आरिफ माजिद की मौत हो गई है। आतंकी संगठन आईएसआईएस की एक वेबसाइट ने यह दावा किया है।

आतंकी संगठन आईएसआईएस में शामिल भारतीय शख्‍स की मौत?

ज़ी मीडिया ब्यूरो

नई दिल्ली: एक रिपोर्ट के मुताबिक इराक में आईएसआईएस में शामिल होने के लिए मुंबई के कल्‍याण से गए 22 वर्ष के शख्‍स आरिफ माजिद की मौत हो गई है। आतंकी संगठन आईएसआईएस की एक वेबसाइट ने यह दावा किया है। आरिफ 23 अगस्‍त से गायब था और पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। बुधवार को आईएसआईएस की वेबसाइट में दावा किया गया है कि इराक में जारी लड़ाई के दौरान आरिफ की मौत हो गई है।

गौर हो कि मुंबई के पुलिस प्रमुख राकेश मारिया ने जुलाई में क्राइम ब्रांच और एंटी-टेरर सेल को अलर्ट भेजा था। इस अलर्ट के तहत उन्‍होंने आगाह किया था कि मुंबई में कल्‍याण के रहने वाले चार लड़के लापता हैं। यह लड़के आईएसआईएस के साथ शामिल होने के लिए इराक और सीरिया गए हैं। हालांकि आरिफ के परिवार वालों ने ऐसी खबर को मानने से साफ इंकार कर‍ दिया है।

गौर हो कि कल सूत्रों के हवाले से यह खबर आई थी कि आंतकी संगठन इराक और सीरिया में हजारों लोगों की हत्या करने के बाद अब भारत में अपना आंतकी जाल फैलाने के लिए केरल, तमिलनाडु , कर्नाटक, महाराष्ट्र और जम्मू कश्मीर में रहने वाले गरीब मुसलमानों की भर्ती अपने संगठन में कर रहा है। सुरक्षा एजेंसियों का कहना है कि अब तक करीब 100 भारतीय आईएसआईएस आंतकी संगठन में शामिल हो गए हैं।

Trending news