भारी भरकम फीस नहीं चुका पाई तो छात्रा बन गई पोर्न स्टार
Advertisement

भारी भरकम फीस नहीं चुका पाई तो छात्रा बन गई पोर्न स्टार

यदि एक बेटी अपने बाप को खुद आकर यह बताए कि वह एक पोर्न स्टार बन गई है तो सोचिए एक बाप पर क्या बीतेगी। कुछ ऐसा ही सामना करना पड़ा एक बाप को, जब वह अफगानिस्तान की सरहद से महीनों बाद नौकरी करके लौटा तो पाया कि उसकी बेटी कॉलेज की भारी भरकम फीस चुकाने के लिए एक पॉर्न स्‍टार बन गई है।

fallback

ज़ी मीडिया ब्‍यूरो
वॉशिंगटन : यदि एक बेटी अपने बाप को खुद आकर यह बताए कि वह एक पोर्न स्टार बन गई है तो सोचिए एक बाप पर क्या बीतेगी। कुछ ऐसा ही सामना करना पड़ा एक बाप को, जब वह अफगानिस्तान की सरहद से महीनों बाद नौकरी करके लौटा तो पाया कि उसकी बेटी कॉलेज की भारी भरकम फीस चुकाने के लिए एक पॉर्न स्‍टार बन गई है।
यह वाकया अमेरिका के वॉशिंगटन शहर की है। बेटी मरियम वीक्स डा. केविन के तीन बच्चों में से एक हैं। उनकी पत्‍नी भारतीय मूल की हैं। वहां जाने से पहले उन्होंने बेटी मरियम का दाखिला वॉशिंगटन के महंगे कॉलेज में कराया था। जहां सालाना 30 लाख रुपये फीस लगती है। उधर, मरियम ने अपने खर्च बेतहाशा बढ़ा लिए। एक दिन वह एक शो में गई, जहां कुछ लोगों ने उसे पॉर्न इंडस्ट्री का ऑफर किया। उसे पैकेज पसंद आ गया और उसने अपनी हामी भर दी।
उसके काम के बारे में जानकर घर वाले हैरान रह गए। रिश्तेदारों को भी यकीन नहीं आया मरियम एक पॉर्न स्‍टार बन गई है। केविन का कहना है कि घर आने पर बेटी ने मुझे बड़ा झटका दिया। उसे मैंने कोई कमी नहीं होने दी, फिर भी उसने ऐसा कदम उठाया। मरियम का कहना है कि भले ही पॉर्न इंडस्ट्री में जाने के लिए घर वाले मुझे दोष दे रहे हैं, लेकिन इसके पीछे सबसे ब़डा कारण फाइनेंशियल था। मुझे इतना खर्च नहीं मिलता था कि फीस भी भरूं और खर्च भी चला लूं। मैं ट्यूशन पढ़ाती थी, जिससे मुझे 5 लाख रुपये तक महीना मिल जाता था।
एक रिपोर्ट के अनुसार, केविन पेशे से आर्मी डॉक्‍टर हैं। वह भी हमेशा से चाहते थे कि उनकी बेटी भी एक आर्मी डॉक्‍टर ही बनें, लेकिन जब वह घर लौटे तो उनकी 18 साल की बेटी मिरियम ने बताया कि वह अब एक मशहूर पॉर्न स्टार बन चुकी है। बेटी मिरियम की बात सुन कर वह दंग रह गए कि पढ़ाई में इतनी अच्छी होने के बावजूद उसने ऐसा क्यों किया। वह अपनी क्लास में हमेशा से ए ग्रेड लाने वाली स्टूडेंट थी।
मिरियम ने अपने पापा को बताया कि उसके पढ़ाई के खर्चे समय के साथ इतने ज्यादा बढ़ते जा रहे थे कि केविन की कमाई उसे पूरा नहीं कर सकती थी। उसने बताया कि कुछ लोगों ने उसे इस बात का सुझाव दिया जो उसे अच्छा लगा और अब पॉर्न जगत में उसका नाम बेली नॉक्स है। उसकी बहुत सारी फिल्में हिट भी साबित हुई हैं। इतना कुछ होने के बावजूद मिरियम के पापा उसके साथ हैं। केविन का कहना है कि वह अपनी बेटी को किसी भी हालत में अकेला नहीं छोड़ेंगे और वह उन परिस्थियों को अच्छे से जानते हैं जब मिरियम ने ऐसे कदम उठाए।
मिरियम ने बताया कि उसे इस काम में मजा आ रहा है और उसके पास इतने रुपये भी हो गए हैं कि वह बड़ी आसानी से अपने साथ-साथ अपने भाई बहन के खर्चे भी उठा सकती है। इन दिनों मिरियम कई टीवी चैनलों को इंटरव्यू दे रही हैं और ये बताते नहीं थक रहीं है कि उसके पापा और उसका पूरा परिवार उसके साथ है।

Trending news