विमान के अंदर एयर हॉस्टेस बन गईं मॉडल, बिकिनी शो से बिखेरा जलवा

वियतनाम एयरलाइंस से जुड़ा एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें उसकी काफी किरकिरी हो रहा है।

विमान के अंदर एयर हॉस्टेस बन गईं मॉडल, बिकिनी शो से बिखेरा जलवा

ज़ी मीडिया ब्यूरो

वियतनाम: वियतनाम एयरलाइंस से जुड़ा एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें उसकी काफी किरकिरी हो रहा है। दरअसल सोशल मीडिया में कुछ फोटो लीक हुई है जिसमें कई मॉडल बिकिनी पहनकर VietJet (वियतनाम एयरलाइंस) का प्रमोशन करती नजर आ रही है। विमान में मौजूद एयर होस्टेस को भी मॉडल बनाकर बिकनी शो करवाया गया।

इन तस्वीरों पर बवाल इस बात को लेकर मचा है कि इस एयरलाइंस कंपनी के विमान में एयर होस्टेस मॉडल बेहद उत्तेजक बिकिनी में फ्लाइट के अंदर, फ्लाइट के बाहर और रनवे के आसपास पोज देती नजर आ रही है। इन तस्वीरों में विमान के अंदर दो एयर होस्टेस बिकिनी पहने ओवरहैड लॉकर्स खोलती नजर आती हैं, तो दूसरी तरफ कुछ एयर हास्टेस विमान की सीढ़ियां उतरती और पोज देती नजर आ रही हैं।

यह तस्वीरें सोशल नेटवर्किंग फेसबुक पर लीक हो गई जिसके बाद इस कैंपेन को फिलहाल रोक दिया है, लेकिन एयरलाइन कंपनी ने कहा है कि वह इन तस्वीरों को अपने ऑफिशियल कैंपेन में इस्तेमाल करने का मन बना रही है। दरअसल आलोचनाओं का दौर तब शुरू हुआ जब वियतनाम की नामी-गिरामी मॉडल नगोक त्रिन्ह ने ये तस्वीरें पोस्ट कर दी।

रिपोर्ट के मुताबिक VietJet एयरलाइंस ने अपने प्रमोशनल कैंपेन के तहत अपनी महिला कर्मचारियों से यह फोटोशूट करवाया जिसमें एयर होस्टेस भी शामिल थी। हालांकि किरकिरी होती देख बाद में मॉडल त्रिन्ह ने खुद ही फेसबुक से तस्वीरें डिलीट कर दी।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.