मम्मी के क्रेडिट कार्ड से बच्चे ने खरीदी 3500 पाउंड की कचरा लॉरी

रद्दी कबाड़ के प्रति दीवानगी रखने वाले एक पांच साल के बच्चे ने ब्रिटेन में अपनी मम्मी के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल कर 3500 पाउंड कीमत की बड़ी कचरा लॉरी खरीद डाली।

लंदन : रद्दी कबाड़ के प्रति दीवानगी रखने वाले एक पांच साल के बच्चे ने ब्रिटेन में अपनी मम्मी के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल कर 3500 पाउंड कीमत की बड़ी कचरा लॉरी खरीद डाली। कैम्ब्रिजशायर निवासी विलियम बैटमैन ने अपनी मम्मी के कम्प्यूटर से ईबे पर जाकर 3500 पाउंड की लॉरी के लिए बोली लगायी। जब उसकी मम्मी को पता चला कि वह आनलाइन नीलामी में जीत गई हैं तो वह दंग रह गयीं लेकिन बाद में उन्होंने ईबे को सारी बात बताते हुए इसे रद्द करवाया।
विलियम की मां फ्लुअर ने बताया, ‘जब मैं ईबे पर अपने एकाउंट में लाग इन कर चुकी थी तो उसने लॉरी के लिए बोली लगायी। उसकी कबाड़ और कबाड़ ढोने वाली लॉरियों के प्रति दीवानगी है। वह लोगों से पूछता है कि उनका कचरा बीनने वाला कब आता है और क्या वे अपने कचरे को रिसाइकिल करवाएंगे।’
डेली एक्सप्रेस में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार, विलियम आटिज्म से पीड़ित है और वह बड़ा होने पर रिसाइकिल प्लांट मैनेजर बनने के सपने देखता है। उसके पास टूटी फूटी खिलौना गाड़ियों, छोटी कारों और पैकिंग के सामान का विशाल भंडार है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.