मैंने आक्रामकता बरती और यह कारगर रही : धोनी
Advertisement

मैंने आक्रामकता बरती और यह कारगर रही : धोनी

चेन्नई सुपरकिंग्स कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ चैम्पियंस लीग टी-20 के मैच में जीत दर्ज करने के बाद कहा कि उन्होंने सुरेश रैना और एस बद्रीनाथ के बीच तीसरे विकेट के लिये साझेदारी से शानदार शुरूआत का फायदा उठाया।

रांची : चेन्नई सुपरकिंग्स कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ चैम्पियंस लीग टी-20 के मैच में जीत दर्ज करने के बाद कहा कि उन्होंने सुरेश रैना और एस बद्रीनाथ के बीच तीसरे विकेट के लिये साझेदारी से शानदार शुरूआत का फायदा उठाया।
धोनी ने मैच के बाद कहा कि हमने अच्छी शुरूआत की और इसका फायदा उठाना अहम था। यहां 180 से ज्यादा स्कोर आसानी से हासिल किया जा सकता था इसलिये हम बद्रीनाथ और रैना द्वारा मिली शानदार शुरूआत को आगे बढ़ाने पर विचार कर रहे थे। मैंने आक्रामकता बरती और यह कारगर रही। रैना ने 57 गेंद में 84 जबकि धोनी ने 19 गेंद में आठ छक्के जड़ित 63 रन की नाबाद पारी खेली जिससे चेन्नई सुपरकिंग्स ने 203 रन का लक्ष्य देकर ग्रुप बी मैच में सनराइजर्स हैदराबाद पर 12 रन की जीत दर्ज की जिसने सात विकेट पर 190 रन बनाये। रैना और बद्रीनाथ ने तीसरे विकेट के लिये महज 46 गेंद में 70 रन जोड़े।
धोनी ने विपक्षी बल्लेबाजों को वैरिएशन से परेशान करने के लिये तेज गेंदबाजों की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि विकेट अच्छा था। बाद में मैदान पर काफी ओस थी और गेंद अच्छी तरह बल्ले पर आ रही थी। तेज गेंदबाजों के लिये रणनीति के मुताबिक गेंदबाजी करना मुश्किल था लेकिन उन्होंने विविधता का इस्तेमाल किया जो हमारे लिये कारगर रहा। मुझे लगता है कि गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया। (एजेंसी)

Trending news