स्पिनरों का प्रदर्शन शानदार रहा: धोनी
Advertisement

स्पिनरों का प्रदर्शन शानदार रहा: धोनी

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने इंग्लैंड के खिलाफ मोटेरा के सरदार पटेल स्टेडियम में खेला गया पहला टेस्ट मैच जीतने के बाद कहा कि इस मुकाबले में स्पिन गेंदबाजों ने शानदार प्रयास किए।

अहमदाबाद : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने इंग्लैंड के खिलाफ मोटेरा के सरदार पटेल स्टेडियम में खेला गया पहला टेस्ट मैच जीतने के बाद कहा कि इस मुकाबले में स्पिन गेंदबाजों ने शानदार प्रयास किए। भारत ने इस टेस्ट मैच में इंग्लैंड को सोमवार को नौ विकेट से हराया। इस प्रकार भारतीय टीम चार मैचों की टेस्ट श्रृंखला में 1-0 से आगे हो गई है।
जीत के बाद धोनी ने कहा कि मैच की शुरुआत में इस विकेट पर गेंदबाजों के लिए कुछ था लेकिन जैसे-जैसे खेल आगे बढ़ता गया गेंद नीचे रहने लगी और गेंदबाजों को टर्न मिलना कम हो गया। यहां स्पिनरों ने कड़ी मेहनत की और उनकी ओर से यह शानदार कोशिश थी।
भारत की ओर से इस टेस्ट मैच में चेतेश्वर पुजारा ने पहली पारी में नाबाद 206 जबकि दूसरी पारी में नाबाद 41 रन बनाए। पुजारा को उनकी शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।
धोनी ने पुजारा के बारे में कहा कि पुजारा के लिए यह मैच असाधारण रहा। वह बड़ी पारी खेलने का माद्दा रखते हैं और उन्होंने इसे घरेलू सर्किट में दिखाया है।
बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज प्रज्ञान ओझा ने कुल नौ विकेट झटके जबकि रविचंद्रन अश्विन के खाते में चार विकेट गए जिनमें दूसरी पारी का एक विकेट शामिल था। (एजेंसी)

Trending news