CWC बैठक में तय होगा संगठन का भविष्य

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी 4 जून को कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) की बैठक में संगठन की चिंताओं पर विचार करने के साथ भविष्य की कार्य योजना का खाका पेश कर सकती हैं।

नई दिल्ली : सरकार और पार्टी के राजनीतिक और आर्थिक मोर्चे पर कई समस्याओं का सामना करने के बीच कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी 4 जून को कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) की बैठक में संगठन की चिंताओं पर विचार करने के साथ भविष्य की कार्य योजना का खाका पेश कर सकती हैं।
पार्टी सूत्रों ने कहा कि कांग्रेस कार्य समिति की विस्तारित बैठक के संदर्भ में कोई एजेंडा तय नहीं किया गया है, हालांकि कांग्रेस के शीर्ष निर्णायक निकाय की बैठक में वर्तमान राजनीतिक और आर्थिक मुद्दे प्रमुखता के साथ उठ सकते हैं।
सीडब्ल्यूसी की बैठक में प्रदेश पार्टी प्रमुखों और कांग्रेस विधायक दल के नेताओं के साथ सीडब्ल्यूसी के नियमित सदस्य तथा स्थायी एवं विशेष आमंत्रित सदस्य शामिल होंगे। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.