ड्रग मामले में विजेंदर की संलिप्तता पर मुझे संदेह: हुड्डा
Advertisement

ड्रग मामले में विजेंदर की संलिप्तता पर मुझे संदेह: हुड्डा

हरियाणा के मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा ने रविवार को कहा कि उन्हें नहीं लगता कि बॉक्सर विजेंदर सिंह का पंजाब में बड़ी मात्रा में ड्रग बरामदगी मामले से कोई लेना देना है। उन्होंने कहा कि कानून अपना काम करेगा।

झज्जर : हरियाणा के मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा ने रविवार को कहा कि उन्हें नहीं लगता कि बॉक्सर विजेंदर सिंह का पंजाब में बड़ी मात्रा में ड्रग बरामदगी मामले से कोई लेना देना है। उन्होंने कहा कि कानून अपना काम करेगा।
पंजाब के जिरकपुर में हाल ही में 130 करोड़ रुपये की हेरोइन पकड़े जाने के मामले में ओलंपिक पदक विजेता विजेंदर का नाम सामने आने के बारे में पूछे जाने पर मुख्यमंत्री ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘मुझे नहीं लगता कि विजेंदर की कोई संलिप्तता होगी लेकिन कानून अपना काम करेगा।’’
हरियाणा पुलिस में डीएसपी विजेंदर ने इस मामले में शामिल होने से इनकार किया है।
पंजाब पुलिस में हैड कांस्टेबल अैर बॉक्सिंग में राष्ट्रीय चैंपियनशिप में पदक जीतने वाले राम सिंह ने फतेहगढ़ साहिब में संवाददाताओं से कहा कि उसने और विजेंदर ने कुछ मौकों पर ड्रग का इस्तेमाल किया।
इससे पहले झज्जर में महाविद्यालय गुरूकुल के 98वें वाषिर्कोत्सव को संबोधित करते हुए हुड्डा ने संस्कृत भाषा को बढ़ावा देने पर जोर दिया। (एजेंसी)

Trending news