...तो मायावती को भी होगी सजा: अखिलेश
Advertisement

...तो मायावती को भी होगी सजा: अखिलेश

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सोमवार को यहां कहा कि पूर्ववर्ती बसपा सरकार में हुए सभी घोटालों की जांच की जायेगी और यदि पूर्व मुख्यमंत्री मायावती भी दोषी पाई जाती हैं तो उन्हें भी सजा होगी।

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सोमवार को यहां कहा कि पूर्ववर्ती बसपा सरकार में हुए सभी घोटालों की जांच की जायेगी और यदि पूर्व मुख्यमंत्री मायावती भी दोषी पाई जाती हैं तो उन्हें भी सजा होगी। एक शादी समारोह में शामिल होने आए अखिलेश ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि मायावती राज में हुए सभी घोटालों की जांच की जाएगी और यदि दोषी पाई गई तो पूर्व मुख्यमंत्री को भी सजा होगी। अब तक प्रकाश में आये घोटालों की जांच चल रही है।

 

देश के अगले राष्ट्रपति चुनाव में पार्टी के रूख के बारे में पूछे जाने पर यादव ने कहा कि इस संबंध में पार्टी का केन्द्रीय नेतृत्व माह के भीतर कोई निर्णय ले लेगा। पार्टी मुखिया मुलायम सिंह यादव के संसदीय क्षेत्र मैनपुरी में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) की तरह ही चिकित्सा संस्थान खोले जाने की वकालत करते हुए अखिलेश ने कहा कि इस अंचल में इसकी बहुत जरूरत है। सवालों के जवाब में मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी पार्टी भ्रष्टाचार के विरोध और विदेशों में जमा कालाधन वापस लाये जाने की मांग को लेकर संघर्ष कर रहे सभी लोगों का साथ देगी। मुख्यमंत्रियों को भी लोकपाल के दायरे में लाये जाने के बारे में सवाल पूछने पर उन्होंने कहा कि इस संबंध में सभी दलों के बीच सार्थक चर्चा और विचार विमर्श होना जरूरी है।

 

नगर निकाय चुनाव में पार्टी की रणनीति के बारे में हुए सवाल के जवाब में अखिलेश ने कहा कि सपा सभी महानगरों के महापौर पद पर अपने उम्मीदवार खड़ा करेगी। अखिलेश पार्टी विधायक राजकुमार उर्फ राजू यादव के परिवार में एक शादी समारोह में शामिल होने आए थे ,जिसमें पार्टी मुखिया मुलायम सिंह यादव एवं उनके परिवार के अन्य सदस्य भी शरीक हुए।

(एजेंसी)

Trending news