बॉर्डर पर 260 करोड़ की हेरोइन बरामद
Advertisement

बॉर्डर पर 260 करोड़ की हेरोइन बरामद

सीमा सुरक्षा बल के पंजाब फ्रंटियर के जवानों ने पाक तस्करों की साजिश को विफल करते हुए अमृतसर तथा फिरोजपुर सेक्टर से 52 किलो हेरोइन तथा अन्य चीजें बरामद की है। बरामद नशीले पदार्थ की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 260 करोड़ रुपये आंकी गई है।

जालंधर : सीमा सुरक्षा बल के पंजाब फ्रंटियर के जवानों ने पाक तस्करों की साजिश को विफल करते हुए अमृतसर तथा फिरोजपुर सेक्टर से 52 किलो हेरोइन तथा अन्य चीजें बरामद की है। बरामद नशीले पदार्थ की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 260 करोड़ रुपये आंकी गई है।
सीमा सुरक्षा बल के उप महानिरीक्षक आरपीएस जसवाल ने आज यहां बयान जारी कर बताया कि पंजाब फ्रंटियर के चौकस जवानों ने फिरोजपुर और अमृतसर सीमा पर पाक तस्करों के नापाक मंसूबों को नाकाम करते हुए एक एक किलो वजन वाले 52 पैकेट हेरोईन बरामद किए। इसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 260 करोड रुपये आंकी गई है।
जसवाल ने बताया कि आज तड़के फिरोजपुर और अमृतसर सेक्टर में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर संदिग्ध गतिविधियां देखी गयी। सीमा की सुरक्षा में लगे जवानों ने जब उन्हें ललकारा तो तस्करों ने गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई की, लेकिन दोनों स्थानों से तस्कर भागने में कामयाब हो गए। उन्होंने बताया कि सुबह तलाशी के दौरान फिरोजपुर सेक्टर से एक प्लास्टिक पाइप में रखे एक-एक किलो वजन वाला 32 पैकेट हेरोइन बरामद किए। इसके अलावा वहां से पिस्तौल का एक मैग्जीन, आठ कारतूस, पाक कंपनी वी-फोन का सिम लगा हुआ नोकिया मोबाइल और 25 ग्राम अफीम बरामद किया गया। अमृतसर सेक्टर के भिकीविंड में जब सुबह पांच बजे मौके की तलाशी ली गयी तो एक प्लास्टिक पाइप से 20 किलो हेरोईन बरामद हुई। (एजेंसी)

Trending news