मधु कोड़ा ने किया सरेंडर, 14 दिन की न्यायिक हिरासत

झारखण्ड के पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा ने शुक्रवार को रांची की एक अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया, जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। उन्हें अपनी बीमार मां की देखभाल के लिए तीन सप्ताह की जमानत दी गई थी, जिसकी अवधि गुरुवार को समाप्त हो गई थी।

रांची : झारखण्ड के पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा ने शुक्रवार को रांची की एक अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया, जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। उन्हें अपनी बीमार मां की देखभाल के लिए तीन सप्ताह की जमानत दी गई थी, जिसकी अवधि गुरुवार को समाप्त हो गई थी।
कोड़ा ने आत्मसमर्पण करने से पहले संवाददाताओं से कहा कि मुझे अपनी बीमार मां की देखभाल के लिए जमानत मिली थी। मेरी मां को मेरी आवश्यकता है। वह अस्वस्थ हैं और अस्पताल में भर्ती हैं। कोड़ा नवंबर 2009 से ही भ्रष्टाचार के विभिन्न मामलों में जेल में हैं। उनके खिलाफ आय कर विभाग, केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई), प्रवर्तन निदेशालय तथा राज्य सतर्कता विभाग जांच कर रहे हैं। भ्रष्टाचार के अतिरिक्त कोड़ा 2,500 करोड़ रुपये के काले धन को वैध बनाने के घोटाले में भी केंद्र में हैं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.