मुलायम और रामगोपाल अविश्वसनीय नेता: जयाप्रदा
Advertisement

मुलायम और रामगोपाल अविश्वसनीय नेता: जयाप्रदा

समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान की कभी कट्टर दुश्मन रहीं रामपुर की सांसद जयाप्रदा ने उनको अपना भाई बताते हुए कहा कि मुलायम सत्ता के लिए कुछ भी कर सकते हैं। वह किसी को कभी भी बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
रामपुर (उप्र) : समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और यूपी में मुस्लिम चेहरा माने जाने वाले आजम खान की कभी कट्टर दुश्मन रहीं रामपुर की सांसद जयाप्रदा ने उनको अपना भाई बताते हुए कहा, `मुलायम सत्ता के लिए कुछ भी कर सकते हैं। वह किसी को कभी भी बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं। उनके लिए रिश्ते-नाते कोई मायने नहीं रखते।`
गौरतलब है कि पार्टी की आगरा बैठक में आजम खान की गैरमौजूदगी पर कई नेता उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। हालांकि, बाद में एसपी प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने आजम का बचाव करते हुए कहा कि वह उनसे नाराज नहीं हो सकते हैं। जयाप्रदा ने कहा कि मुलायम सिंह और रामगोपाल यादव दोनों नेता ‘अविश्वसनीय’ हैं। ये दोनों ही सत्ता की खातिर लोगों को ‘अपनाते’ हैं और फिर ‘त्याग’ देते हैं।
उन्होंने कहा, ‘इस नाजुक क्षण में मैं आजम खान के साथ हूं और उन्हें एक आदरणीय बड़े भाई की तरह मानती हूं। मैं उनका सहयोग करना चाहूंगी।’ जयप्रदा ने कहा कि उन्हें सपा में लाने में खान ने अहम भूमिका निभाई थी और उन्हें पार्टी से निलंबित करने के समय पैदा हुई सारी कड़वाहट को वह भूलने को तैयार हैं।
जयाप्रदा ने आज उत्तर प्रदेश सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि उन्होंने मुजफ्फरनगर की वास्तविक स्थिति की अनदेखी की। अभिनय की दुनिया से राजनीति में आई जयाप्रदा ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार ने मुजफ्फरनगर की असली स्थिति की उपेक्षा की और जिले में सांप्रदायिक भावनाएं भड़कने दीं जिसमें अनेक लोग मारे गए हैं। उन्होंने कहा कि अगर इस सरकार ने सही समय पर कदम उठाए होते तो सांप्रदायिक तत्वों के मंसूबे सफल नहीं होते।

Trending news