राज का आशा पर पलटवार, कहा- अतिथि नहीं पैसा देवो भव
Advertisement

राज का आशा पर पलटवार, कहा- अतिथि नहीं पैसा देवो भव

देश की जानी मानी गायिका आशा भोसले पर जोरदार हमला करते हुए महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने आज उनकी कड़ी निंदा की और कहा कि उन्हें पाकिस्तानी गायकों के साथ काम करने से इंकार करना चाहिए था।

मुंबई : देश की जानी मानी गायिका आशा भोसले पर जोरदार हमला करते हुए महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने आज उनकी कड़ी निंदा की और कहा कि उन्हें पाकिस्तानी गायकों के साथ काम करने से इंकार करना चाहिए था।
ठाकरे ने आज यहां पार्टी के पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘आशा भोसले कहती हैं, ‘‘अतिथि देवो भव:’’ उन्होंने यह तब क्यों नहीं कहा जब कसाब गिरफ्तार हुआ? उन्हें पाकिस्तानी गायकों के साथ काम करने से इंकार करना चाहिए था।’’
उन्होंने कहा, ‘‘पाकिस्तान और बांग्लादेश हमारे देश को तबाह करना चाहते हैं और वह पाकिस्तान के कलाकारों को बड़ा बना रही हैं।’’ आशा भोसले का सम्मान करने की बात कहते हुए राज ने कहा, ‘‘उन्हें हमारा मार्गदर्शन करना चाहिए था, लेकिन इसके बजाय हमें उनका मार्गदर्शन करना पड़ रहा है। उन्हें हमें टेलीविजन के रियलिटी शो में गाने का सही कारण बताना चाहिए, यह ‘‘अतिथि देवो भव: है या ‘‘पैसा देवो भव:।’’
राज ने कलर्स टीवी चैनल की भी निंदा की जो इस शो का प्रसारण कर रहा है। उन्होंने कहा, ‘‘कलर्स चैनल अपनी टीआरपी बढ़ाने के लिए ऐसा कर रहा है।’’ कलर्स और अन्य टेलीविजन चैनलों को अपने शो में पाकिस्तानी कलाकारों को शामिल न करने की ताकीद करते हुए राज ने कहा, ‘‘अगर कोई चैनल इस तरह के कार्यक्रम दिखाएगा और अगर उनके कार्यालयों में कुछ हुआ तो इसके लिए सरकार जिम्मेदार होगी।’’ (एजेंसी)

Trending news