हरियाणा में फिर सामने आया ऑनर किलिंग, प्रेमी जोड़े की हत्‍या

हरियाणा के रोहतक में एक बार फिर ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार, रोहतक में एक प्रेमी जोड़े की हत्‍या कर दी गई है।

ज़ी मीडिया ब्‍यूरो
रोहतक/चंडीगढ़ : हरियाणा के रोहतक में एक बार फिर ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार, रोहतक में एक प्रेमी जोड़े की हत्‍या कर दी गई है। रोहतक जिले के एक गांव में एक छात्र और एक छात्रा की मौत का मामला सामने आया है। बताया जाता है कि छात्र और छात्रा बीते मंगलवार से लापता थे और बाद में उनकी हत्‍या किए जाने की बात सामने आई। छात्रा की गला काटकर हत्‍या की गई और बाद में उसका शव खेत में मिला।
जानकारी के अनुसार, लड़की के शव की दाह संस्‍कार की कोशिश की गई। वहीं, पुलिस ने अधजले शव को बरामद कर कब्‍जे में ले लिया है। पुलिस ने इस मामले में दोनों पक्षों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। उनके घरवाले फरार हैं और पुलिस की छापेमारी जारी है।
पुलिस ने बताया कि 23 वर्षीय धर्मेन्द्र का शव कुचले हुए सिर के साथ रोहतक जिले के कलानौर गांव में उसके घर के बाहर पड़ा हुआ था तो दूसरी ओर 20 वर्षीय निधि का उसके परिवार ने गुपचुप तरीके से अंतिम संस्कार कर दिया था। दोनों अच्छे दोस्त थे और रोहतक में एक कालेज में पढ़ते थे। ये दोनों मंगलवार से लापता थे जिससे दोनों के विवाह कर लेने की अफवाह फैली हुई थी।
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दोनों के परिवार अपने अपने घर छोड़कर भाग चुके हैं। दोनों परिवारों का अता पता लगाने के लिए छापेमारी की जा रही है। खाप पंचायत के नियमों के अनुसार एक ही गांव या समुदाय में शादी करने की अनुमति नहीं है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.