`साहेब बीबी और गैंगस्टर रिटर्न` रिलीज होने को तैयार
Advertisement

`साहेब बीबी और गैंगस्टर रिटर्न` रिलीज होने को तैयार

पान सिंह तोमर के बाद निर्देशक तिग्मांशु धूलिया की फिल्म ‘साहब बीबी और गैंगस्टर रिटर्न’ अगले साल रिलीज होने के लिए लगभग तैयार है और अभी पोस्ट प्रोडक्शन का काम जोर शोर से चल रहा है। इस बीच उनकी अगली फिल्म ‘बुलेट राजा’ की शूटिंग जल्द शुरु होने जा रही है।

नई दिल्ली : पान सिंह तोमर के बाद निर्देशक तिग्मांशु धूलिया की फिल्म ‘साहब बीबी और गैंगस्टर रिटर्न’ अगले साल रिलीज होने के लिए लगभग तैयार है और अभी पोस्ट प्रोडक्शन का काम जोर शोर से चल रहा है। इस बीच उनकी अगली फिल्म ‘बुलेट राजा’ की शूटिंग जल्द शुरु होने जा रही है। ‘साहेब बीबी और गैंगस्टर रिटर्न’ इसी नाम से पहले बनी फिल्म का ‘सिक्वल’ है। लेकिन इस बार गैंगस्टर की भूमिका रणदीप हुडा के स्थान पर अभिनेता इरफान खान निभा रहे हैं।
फिल्म के निर्देशक तिग्मांशु धूलिया ने भाषा को बताया, हम जल्द से जल्द इस फिल्म के एक बचे हुए गाने को शूट करने वाले हैं और संभवत: हम यह शूटिंग दिल्ली या फिर जयपुर में करेंगे। दिसंबर में इस बचे हुए गाने को शूट कर लिया जायेगा। उन्होंने कहा, इस बार की कहानी पहले से ज्यादा रोमांचक है तथा अभिनेता इरफान खान, राज बब्बर और अभिनेत्री सोहा अली के सिक्वल में जुड़ने से कहानी और रोचक बन पड़ी है। मुझे लगता है दर्शकों को इस फिल्म से भारी अपेक्षा है जिस पर यह फिल्म खरा उतरेगी। उन्होंने कहा, इससे पहले मैं अपनी अगली फिल्म ‘बुलेट राजा’ को शुरु कर दूंगा जिसकी शूटिंग अप्रैल तक चलेगी। इसमें मुख्य भूमिका सैफ अली की है। इसके अलावा फिल्म के लिए सोनाक्षी सिन्हा, इरफान खान, जिमी शेरगिल, गुलशन ग्रोवर, राज बब्बर, चंकी पांडे, रवि किशन और दीप राज राणा को अनुबंधित किया गया है। (एजेंसी)

Trending news