अब कामसूत्रा के थ्रीडी वर्जन में न्‍यूड पोज देकर धमाका करेंगी शर्लिन चोपड़ा
Advertisement

अब कामसूत्रा के थ्रीडी वर्जन में न्‍यूड पोज देकर धमाका करेंगी शर्लिन चोपड़ा

प्लेब्वॉय नामक मैग्‍जीन में न्यूड (नग्‍न) पोज देकर चर्चा में आईं मॉडल शर्लिन चोपड़ा अब एक और चौंकाने वोल हॉट न्‍यूड फोटोशूट बहुत जल्‍द लोगों के सामने होंगी। ऐसा लग रहा है कि शर्लिन का हॉट फोटोशूट अभी नहीं थमेगा और वह सेक्‍स सींस व हॉट अदाओं से सबकों चौंका देंगी। इसको लेकर शर्लिन एक बार फिर सुर्खियों में है।

ज़ी न्‍यूज ब्‍यूरो
मुंबई: प्लेब्वॉय नामक मैग्‍जीन में न्यूड (नग्‍न) पोज देकर चर्चा में आईं मॉडल शर्लिन चोपड़ा अब एक और चौंकाने वोल हॉट न्‍यूड फोटोशूट बहुत जल्‍द लोगों के सामने होंगी। ऐसा लग रहा है कि शर्लिन का हॉट फोटोशूट अभी नहीं थमेगा और वह सेक्‍स सींस व हॉट अदाओं से सबकों चौंका देंगी। इसको लेकर शर्लिन एक बार फिर सुर्खियों में है।
एक रिपोर्ट के अनुसार, शर्लिन कामसूत्र के थ्रीडी वर्जन में न्‍यूड होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। शर्लिन ने फिल्‍म कामसूत्र थ्रीडी साइन की है और इसमें उनकी मुख्‍य भूमिका होगी। फिल्म में शर्लिन काफी बोल्ड सींस में नजर आएंगी। गौर हो कि शर्लिन ने टि्वटर पर एक अर्द्धनग्‍न न्यूड फोटो जारी की थी, जिसमें वह सिगरेट पीते हुए नजर आई थी।
इस फिल्‍म के निदेशक रुपेश पॉल हैं, उन्‍होंने इस प्रोजेक्‍ट की घोषणा उस समय की जब वह इस साल के शुरू में फिल्‍म सैंट ड्रैकुला थ्रीडी को लेकर कांस गए थे।
एक दैनिक से बातचीत में फिल्‍ममेकर ने इस खबर को पुख्‍ता करते हुए कहा कि शर्लिन चोपड़ा का लुक काफी उत्‍तेजक है और उनका बोल्‍ड अंदाज इस तरह की भूमिकाओं के लिए पूरी तरह फिट है। इस फिल्‍म में शर्लिन की प्रतिभा और सौंदर्य का पूरा उपयोग किया जाएगा। उन्‍होंने कहा कि मेरे लिए भी इस फिल्‍म में शर्लिन को बोल्‍ड अंदाज में फिल्‍माना काफी चुनौतीपूर्ण होगा। इस फिल्‍म में सेक्‍स पोजीशन संबंधी दृश्‍यों की शूटिंग के बाद थ्रीडी वर्जन में इसे देखना काफी असरदार होगा।
हालांकि इस फिल्‍म में शर्लिन के नाम पर तो मुहर लग गई है पर अभी अन्‍य किरदारों को फाइनल किया जाना बाकी है। पॉल ने कहा कि बॉलीवुड के कुछ अग्रणी नाम भी इस फिल्‍म में शामिल होंगे और जल्‍द ही इसका खुलासा करेंगे।
इस बीच, शर्लिन चोपड़ा इस फिल्‍म में काम करने को लेकर काफी उत्‍सुक हैं और उन्‍हें बोल्‍ड सीन और कैमरे के सामने न्‍यूड सीन देने को लेकर कोई हिचक नहीं है। शर्लिन ने कहा कि कामसूत्र कहीं से भी अश्‍लील नहीं है। नग्‍नता अश्‍लील नहीं होती है बल्कि यह तो एक कला है और दिमाग की अभिव्‍यक्ति है। मुझे एक बोल्‍ड पर्सनेलिटी के तौर पर जाना जाता है लेकिन इस फिल्‍म के बाद धारणाओं में तब्‍दीली आएगी।
इस फिल्‍म की शूटिंग अगले साल के शुरुआत में होगी और फिल्‍मकार ने लोकेसंश को लेकर अभी किसी तरह के खुलासे के मूड में नहीं हैं।

Trending news