किशोर कुमार की भूमिका निभाएंगे रणबीर

अनुराग बसु की अगली फिल्म में दिग्गज कलाकार किशोर कुमार की भूमिका निभाने की तैयारी कर रहे अभिनेता रणबीर कपूर का कहना है कि इस भूमिका को लेकर उन पर बहुत बड़ी जिम्मेदारी है लेकिन वह फिल्म में गीत नहीं गाएंगे।

मुंबई : अनुराग बसु की अगली फिल्म में दिग्गज कलाकार किशोर कुमार की भूमिका निभाने की तैयारी कर रहे अभिनेता रणबीर कपूर का कहना है कि इस भूमिका को लेकर उन पर बहुत बड़ी जिम्मेदारी है लेकिन वह फिल्म में गीत नहीं गाएंगे।
रणबीर ने यहां कलर्स स्क्रीन अवार्डस के संवाददाता सम्मेलन में कहा कि हर कोई जानता है कि किशोर कुमार महान गायक और अभिनेता थे। उनके जीवन पर आधारित फिल्म में काम करना बहुत बड़ा अवसर है। लेकिन इसी के साथ एक अभिनेता के तौर पर यह मेरा कर्तव्य है कि मैं अपनी भूमिका और फिल्म के साथ पूरा न्याय करूं। यह बहुत बड़ी जिम्मेदारी है।
किशोर कुमार अपने समय के सर्वश्रेष्ठ में से एक पाश्रवगायक रहे हैं और उन्होंने भारतीय सिनेमा को कई सुपरगीत दिये हैं।
हालांकि रणबीर का इरादा इस फिल्म में गीत गाना नहीं है।
उन्होंने कहा,‘मैं इस फिल्म में गीत नहीं गाउंगा। लेकिन हम उनके गीतों का उपयोग करेंगे। मैं उनकी तरह अभिनय करने और दिखने की कोशिश करूंगा।’
रणबीर ने कहा,‘उन्होंने मेरे पिता के लिए गीत गाये हैं। ‘बचना ए हसीनो’ फिल्म के दौरान मुझे वास्तव में उनके द्वारा गाये गये गीतों की कुछ पंक्तियां गाने का मौका मिला। मुझे लगता है कि गायक कलाकारों के जीवन में काफी योगदान देते हैं..उन्हें उनके काम का श्रेय दिया जाना चाहिए।’ (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.