धूम-3 की शूटिंग के दौरान हादसा
Advertisement

धूम-3 की शूटिंग के दौरान हादसा

अमेरिका के शिकागो में हो रही फिल्म `धूम 3` के सेट पर दुर्घटना हो गई। इसमें स्टंटमैन घायल हो गए।

ज़ी न्यूज ब्यूरो
मुंबई: अमेरिका के शिकागो में हो रही फिल्म `धूम 3` के सेट पर दुर्घटना हो गई। इसमें स्टंटमैन घायल हो गए। यशराज के बैनर तले बन रही फिल्म `धूम 3` की शूटिंग शिकागो में चल रही है। एक्शन पर आधारित है इस फिल्म में बाइक और कार के कई सीक्वेंस फिल्माये जा रहे हैं। इसलिए इस फिल्म में कई स्टंटमैन का इस्तेमाल किया जा रहा था।
फिल्म की सीन के मुताबिक कार को बाइक सवारों को चेज करना था, इसी दौरान कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। कार सवार ने नियंत्रण को दिया जिससे यह हादसा हुआ। फिल्म में कार सीक्वेंस फिल्माने के दौरान दो स्टंटमैन आपस में टकराये और बुरी तरह घायल हो गये। उन्हें तुरंत ही अस्पताल पहुंचाया गया। सूत्रों के मुताबिक इस कार सीक्वेंस का हिस्सा आमिर खान भी हैं और आमिर खान के बॉडी डबल (डुप्लीकेट) को भी चोट आयी है।
आमिर खान ने जब दुर्घटना घटते देखा तो वे खुद भी घबरा गये। वह काफी देर तक कुछ भी नहीं बोल पाए। दरअसल, कार चलाते समय स्टंटमैन ने अपना नियंत्रण खो दिया था। फिलहाल फिल्म की शूटिंग रोक दी गयी है। अब कुछ दिनों बाद फिल्म की शूटिंग होगी।
आमिर खान के अलावा फिल्म में अभिषेक बच्चन और उदय चोपड़ा भी होंगे। अभिषेक और उदय अपने `धूम 2` वाले किरदार ही निभाएंगे। इस साल क्रिसमस के अवसर पर इसका प्रदर्शन होगा।

Trending news