ना किस करूंगी, ना बिकनी पहनूंगी: तमन्ना भाटिया

बॉलीवुड निर्देशक साजिद नाडियावाला की फिल्म हिम्मतवाला में काम कर रही अदाकारा तमन्ना भाटिया फिल्मों में बोल्ड इमेज से बचना चाहती है।

ज़ी न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली: बॉलीवुड निर्देशक साजिद नाडियावाला की फिल्म हिम्मतवाला में काम कर रही अदाकारा तमन्ना भाटिया फिल्मों में बोल्ड इमेज से बचना चाहती है। उन्होंने अपना इरादा साफ कर दिया है बॉलीवुड में पैर जमाने के लिए वह बोल्ड सींस से परहेज करेंगी और दूरी बनाए रखेंगी।
उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा है कि फिल्मी पर्दे पर मैं ना तो किस सीन दूंगी और ना ही किसी भी फिल्म में बिकनी पहनूंगी। 23 वर्षीय दक्षिण की इस अदाकारा ने वर्ष 2005 में हिंदी सिनेमा चांद से रोशन चेहरा में डेब्यू किया था।
उन्होंने एक अखबार के साथ बातचीत में कहा मैं उन्हीं फिल्मों को साइन करती हूं जिसमें दर्शकों को भरपूर मजा मिले। दक्षिण भारतीय फिल्मों के ऑफर भी मुझे बहुत मिलते है लेकिन मैं उन्हीं फिल्मों को साइन करती हूं जिसमें मुझे लगता है कि यह फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी।
तमन्ना भाटिया को फिल्म हिम्मतवाला से काफी उम्मीदें है जो 1983 में बनी फिल्म हिम्मतवाला की रिमेक है। इस फिल्म के बाद श्रीदेवी बॉलीवुड में छा गई थी। इसलिए ऐसा लगता है कि तमन्ना भी इसी ख्वाहिश के साथ फिल्म में काम कर रही है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.