मनीषा की मदद करना चाहते हैं सलमान

`खामोशी द म्यूजिकल` में अदाकारा मनीषा कोइराला के साथ फिल्मी पर्दे पर रोमांस करनेवाले सलमान खान मनीषा की सेहत को लेकर बेहद चिंतित है।

ज़ी न्यूज ब्यूरो
मुंबई: `खामोशी द म्यूजिकल` में अदाकारा मनीषा कोइराला के साथ फिल्मी पर्दे पर रोमांस करनेवाले सलमान खान मनीषा की सेहत को लेकर बेहद चिंतित है। सलमान मनीषा की मदद करना चाहते हैं।
एचटी सिटी में छपी एक खबर के मुताबिक सलमान मनीषा को इस दुखद घड़ी में मदद करना चाहते हैं। सलमान चाहते हैं कि मनीषा जल्दी ठीक हो।
संजय लीला भंसाली की फिल्म खामोशी के अलावा दोनों ने संगदिल सनम और मझधार में भी काम किया है और तभी से दोनों आपस में अच्छे दोस्त हैं।
गौरतलब है कि बॉलीवुड अभिनेत्री मनीषा कोईराला के गर्भाशय कैंसर का ऑपरेशन सोमवार को न्यूयार्क में सफलतापूर्वक संपन्न हुआ। मनीषा को पिछले 28 नवम्बर को कथित रूप से बेहोश हो जाने के बाद मुंबई के जसलोक अस्पताल में भर्ती किया गया था। हालांकि उनकी बीमारी के बारे में तत्काल जानकारी सार्वजनिक नहीं की गई थी, लेकिन बाद में कहा गया कि कैंसर के इलाज के लिए उन्हें अमेरिका ले जाया जा रहा है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.