रणदीप हूडा ने आलिया भट्ट को मारा जोरदार थप्पड़

बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की अभिनेत्री आलिया भट्ट को हाल ही में एक जोरदार थप्पड़ लगा है। अनुभवी फिल्म निर्माता महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट ने 2012 में करन जौहर की फिल्म `स्टूडेंट ऑफ द ईयर` से फिल्म इंडस्ट्री में प्रवेश किया है।

ज़ी न्यूज ब्यूरो
दिल्ली: बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की अभिनेत्री आलिया भट्ट को हाल ही में एक जोरदार थप्पड़ लगा है। अनुभवी फिल्म निर्माता महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट ने 2012 में करन जौहर की फिल्म `स्टूडेंट ऑफ द ईयर` से फिल्म इंडस्ट्री में प्रवेश किया है।
खूबसूरत अभिनेत्री आलिया वर्तमान में डायरेक्टर इम्तियाज अली की फिल्म `हाईवे` के लिए अभिनेता रणदीप हूडा के साथ शूटिंग कर रही हैं। शूटिंग के दौरान रणदीप हूडा ने अलिया को फिल्म के एक सीन को वास्तविकता से जोड़ने के लिए एक थप्पड़ मारा। सूत्रों ने बताया कि अलिया ने उस थप्पड़ पर गुस्सा ना जाहिर करते हुए सकारात्मक तरीके लिया। रणदीप हूडा विशेष भट्ट की फिल्म मर्डर-3 से सुर्खियों में आए।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.