राजेश खन्ना सामान्य व्यक्ति नहीं, विशेष व्यक्ति थे: डिंपल
Advertisement

राजेश खन्ना सामान्य व्यक्ति नहीं, विशेष व्यक्ति थे: डिंपल

दिवंगत अभिनेता राजेश खन्ना को अपनी तरह का अकेला व्यक्तित्व बताते हुए सूचना एवं प्रसारण राज्य मंत्री चौधरी मोहन जतुआ ने कहा कि उनकी फिल्में ताजगी का एहसास देती है।

नई दिल्ली : दिवंगत अभिनेता राजेश खन्ना को अपनी तरह का अकेला व्यक्तित्व बताते हुए सूचना एवं प्रसारण राज्य मंत्री चौधरी मोहन जतुआ ने कहा कि उनकी फिल्में ताजगी का एहसास देती है। सूचना प्रसारण मंत्रालय के तत्वावधान में जतुआ ने आज राजेश खन्ना के फिल्मों के पुनरावलोकन का शुभारंभ किया गया। इस समारोह में राजेश खन्ना की पत्नी डिंपल कपाड़िया भी उपस्थित थी। जतुआ ने कहा कि राजेश खन्ना की फिल्में आज भी ताजगी का एहसास करती है और स्वस्थ मनोरंजन करती हैं।
डिंपल ने कहा, मैंने अपना जीवन उनके (राजेश) साथ गुजारा है। जब मैं 16 वर्ष की थी तब मेरा विवाह हुआ। मैं समझती हूं कि वह सामान्य व्यक्ति नहीं थे बल्कि विशेष व्यक्ति थे। उनके बारे में कई बातें अन्य लोगों से अलग थी। मेरा मानना है कि उनमें सुपरस्टार बनने का डीएनए था। उन्होंने कहा, कोई नहीं जानता कि राजेश खन्ना के पीछे कौन सा व्यक्ति था, वास्तव में उनके पीछे कोई नहीं था। अंतिम दिनों में उन्होंने मेरा हाथ पकड़ कर कहा, ‘शो समाप्त हो गया’। राजेश खन्ना के साथ डिंपल का विवाह 1973 में हुआ था लेकिन 1984 के बाद से दोनों अलग अलग रहते थे।
डिंपल ने कहा, उन्होंने मुझसे कहा कि मैं शान से मौत को गले लगा रहा हूं। मैं अपने सभी प्रशंसकों को समर्थन के लिए धन्यवाद देता हूं। अगर वह आज यहां होते तब निश्चित तौर पर कहते कि हमें तुमसे प्यार कितना ये हम नहीं जानते, मगर जी नहीं सकते, तुम्हारे बिना। राजेश खन्ना के पुनरावलोकन समारोह में ‘आखिरी खत, आविष्कार, कटी पतंग, बावर्ची, सफर, आनंद जैसी फिल्मों का प्रदर्शन किया जा रहा है। (एजेंसी)

Trending news