संजय गुप्ता की अगली फिल्म होगी ‘मुंबई सागा’

‘शूटआउट ऐट वडाला’ की सफलता से खुश फिल्मकार संजय गुप्ता एक अन्य आपराधिक नाटक फिल्म ‘मुंबई सागा’ का निर्देशन करने के लिए तैयार हैं।

मुंबई : ‘शूटआउट ऐट वडाला’ की सफलता से खुश फिल्मकार संजय गुप्ता एक अन्य आपराधिक नाटक फिल्म ‘मुंबई सागा’ का निर्देशन करने के लिए तैयार हैं।
गुप्ता ने टिवटर पर पोस्ट किया, ‘मेरी नई फिल्म का नाम ‘मुंबई सागा’ है। यह 80 और 90 के दशक आधारित आपराधिक फिल्म है।’ 43 वर्षीय इस निर्देशक ने कहा कि उनकी नई फिल्म अब तक की सबसे ज्यादा महत्वाकांक्षी फिल्म है और यह फिल्म पुलिस, अंडरवर्ल्ड और राजनीतिज्ञों के चारों ओर घूमेगी।
गुप्ता ने ट्वीट किया, ‘मुंबई सागा मेरी अब तक की सबसे महत्वाकांक्षी फिल्म है। इस फिल्म के मुख्य बिंदु एक्शन, ड्रामा, कपट, धोखा, अपराध, राजनीति, सत्ता का खेल, पुलिस और माफिया हैं।’ गुप्ता ने यह भी घोषणा कर दी कि वे जॉन अब्राहम, सोनू सूद, अनिल कपूर, मनोज बाजपेयी और तुषार कपूर समेत अपनी पिछली फिल्म ‘शूटआउट ऐट वडाला’ के अधिकतर कलाकारों को इस फिल्म में बनाए रखेंगे।
फिल्मकार ने पोस्ट किया, ‘शूटआउट ऐट वडाला के अधिकतर कलाकारों को ‘मुंबई सागा’ में रखा जाएगा और कुछ नए लोग शामिल होंगे। इसके बारे में कुछ भी कहना अभी जल्दबाजी होगी।’ (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.