संजय दत्त की सजा माफी का पत्र गृह विभाग पहुंचा
Advertisement

संजय दत्त की सजा माफी का पत्र गृह विभाग पहुंचा

महाराष्ट्र के राज्यपाल ने समाजवादी पार्टी से निष्कासित नेता अमर सिंह का वह पत्र राज्य सरकार के गृह विभाग को भेज दिया है जिसमें बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की सजा माफ करने की मांग की गयी थी।

मुंबई : महाराष्ट्र के राज्यपाल ने समाजवादी पार्टी से निष्कासित नेता अमर सिंह का वह पत्र राज्य सरकार के गृह विभाग को भेज दिया है जिसमें बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की सजा माफ करने की मांग की गयी थी।
राजभवन के एक प्रवक्ता ने बताया कि 26 मार्च को अमर सिंह और लोकसभा सदस्य जयाप्रदा ने राज्यपाल के. शंकरनारायणन से मिलकर संजय की सजा माफी की मांग की थी। 1993 के मुंबई बम धमाकों के सिलसिले में दोषी करार दिए गए संजय को पांच साल की सजा सुनायी गई थी। प्रवक्ता ने कहा कि राज्यपाल ने 28 मार्च को ही वह पत्र राज्य सरकार के गृह विभाग को भेज दिया।
इससे पहले, भारतीय प्रेस परिषद के अध्यक्ष मार्कण्डेय काटजू के साथ-साथ अभिनेत्री और सांसद जया बच्चन एवं प्रख्यात अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा भी संजय की सजा माफ करने की मांग कर चुके हैं। हालांकि 53 साल के संजय दत्त ने कहा है कि वह सजा माफी की मांग नहीं कर रहे हैं और सुप्रीम कोर्ट द्वारा तय की गयी चार हफ्ते की समय सीमा के भीतर वह आत्मसमर्पण कर देंगे। (एजेंसी)

Trending news