सैफ की चाहत, मैं 40 की उम्र में शादी करूं: सोहा अली खान

पिछले कुछ समय से अभिनेता कुणाल खेमू से रोमांस फरमा रही अदाकारा सोहा अली खान का कहना है कि भले ही उनकी मां घर बसा लेने के लिए कहती रहती हैं, लेकिन भाई सैफ ने 40 की उम्र में शादी की सलाह दी है।

मुंबई : पिछले कुछ समय से अभिनेता कुणाल खेमू से रोमांस फरमा रही अदाकारा सोहा अली खान का कहना है कि भले ही उनकी मां घर बसा लेने के लिए कहती रहती हैं, लेकिन भाई सैफ ने 40 की उम्र में शादी की सलाह दी है।
सोहा और कुणाल हाल में नए घर में रहने के लिए गए और साथ-साथ रह रहे हैं लेकिन लगता है कि अभी दोनों शादी के मूड में नहीं हैं। सोहा कहती हैं कि मेरी मां रोज मुझसे कहती है कि मुझे शादी कर लेनी चाहिए और अगर मैं उनके कहे पर चली होती तो अब तक मुझे 20 बच्चे हो चुके होते। वह मुझ पर हमेशा शादी के लिए जोर डालती रहती हैं लेकिन अब उन्होंने कहना छोड़ दिया है। कहते-कहते वह थक गई हैं। कहती हैं जो करना है करो..’ दूसरी ओर भाई सैफ को लगता है कि लोगों को 40 की उम्र में शादी करनी चाहिए।
सोहा ने कहा कि उन्होंने कहा कि विवाह एक काफी महत्वपूर्ण प्रतिबद्धता है और जब तक आप 40 के नहीं होते आप सही से इसके लिए तैयार नहीं होते। उन्होंने मुझे इसका पालन करने को कहा। मेरी मां ने उन्हें हमसे बात करने को कहा कि क्यों हम दोनों शादी नहीं कर रहे हैं। कुणाल के बारे में सोहा ने कहा कि वह काफी खुशमिजाज व्यक्ति है और मुझे हंसाते रहता है। मैं जानती हूं कि जब मुझे अच्छा नहीं लगेगा वह मुझे इससे उबार लेगा। यह काफी महत्वपूर्ण है। मुझे लगता है कि वह काफी अच्छी सलाह देता है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.