पीएम मोदी की देश से अपील, 5 अप्रैल को रात 9 बजे घर के सामने दीपक जलाएं
Advertisement

पीएम मोदी की देश से अपील, 5 अप्रैल को रात 9 बजे घर के सामने दीपक जलाएं

पीएम मोदी ने आज फिर से राष्ट्र के नाम एक संदेश जारी किया. उन्होंने देशवासियों से एकजुटता दिखाने के लिये 5 अप्रैल को रात 9 बजे अपने अपने घर में टॉर्च, मोमबत्ती या दीपक जलाने की अपील की है.

पीएम मोदी की देश से अपील, 5 अप्रैल को रात 9 बजे घर के सामने दीपक जलाएं

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के खिलाफ देश की जंग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों से एक बार फिर अपील की है. शुक्रवार सुबह अपने संदेश में पीएम मोदी ने कहा कि वह इस रविवार यानी 5 अप्रैल को देशवासियों से नौ मिनट चाहते हैं.

  1. पीएम मोदी ने की अपील, एकजुटता के लिए घर में जलाएं मोमबत्ती या टॉर्च
  2. लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामले

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि रात को नौ बजे, नौ मिनट तक लोग अपने घरों से बाहर आएं और दीया, टॉर्च या फिर मोमबत्ती जलाएं. प्रकाश की इस ताकत से हम कोरोना वायरस के अंधकार को एक साथ आकर मात देंगे.

प्रकाश से कोरोना के अंधकार को हम हराएंगे- PM मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि 5 अप्रैल को रात नौ बजे घर की लाइट बंद करके, घर के दरवाजे पर मोमबत्ती, दिया या फ्लैश लाइट जलाएं. पीएम मोदी ने कहा कि इस रविवार को हमें संदेश देना है कि हम सभी एक हैं. पीएम ने अपील करते हुए कहा कि इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन ना करें.

आप अकेले नहीं हो, 130 करोड़ जनता एकसाथ है- पीएम मोदी

पीएम मोदी ने सुबह जारी किए गए वीडियो संदेश में कहा कि कोरोना वैश्विक महामारी के खिलाफ देशव्यापी लॉकडाउन को आज नौ दिन हो रहे हैं. इस दौरान आप सभी ने जिस प्रकार अनुशासन और सेवा भाव का परिचय दिया. शासन-प्रशासन और जनता जनार्दन ने इस स्थिति को अच्छे तरीके से संभालने का काम किया है.

लगातार बढ़ रहे हैं कोरोना के मामले

कोरोना वायरस का संकट देश में तेजी से बढ़ रहा है. पिछले दो से तीन दिनों में कोरोना वायरस के पॉजिटिव केस की संख्या में जबरदस्त उछाल आया है और ये आंकड़ा 2300 के पार चला गया है. कोरोना वायरस से लगातार लोगों के मरने की भी खबरें आ रही हैं.

 

Trending news