'गो कोरोना गो' का नारा देने वाले केंद्रीय मंत्री के बहुत पास पहुंच गया कोरोना
Advertisement

'गो कोरोना गो' का नारा देने वाले केंद्रीय मंत्री के बहुत पास पहुंच गया कोरोना

मुंबई में केंद्रीय सामाजिक न्याय अधिकारिता मंत्री रामदास अठावले के बंगले पर तैनात एक कॉन्स्टेबल भी बुधवार को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. राज्यमंत्री अठावले बांद्रा ईस्ट में रहते हैं. 

'गो कोरोना गो' का नारा देने वाले केंद्रीय मंत्री के बहुत पास पहुंच गया कोरोना

मुंबईः 'गो कोरोना गो' का नारा देने वाले केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले के बेहद नजदीक कोरोना पहुंच गया है. महाराष्ट्र में वीआईपी बंगलों पर तैनात मुंबई पुलिस के जवान कोरोना की चपेट में आ रहे हैं. मुंबई में केंद्रीय सामाजिक न्याय अधिकारिता मंत्री रामदास अठावले के बंगले पर तैनात एक कॉन्स्टेबल भी बुधवार को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. राज्यमंत्री अठावले बांद्रा ईस्ट में रहते हैं. 

  1. पार्टी पदाधिकारी ने बताया, “सुरक्षागार्ड के संक्रमित होने की पुष्टि हुई. वह राज्य संचालित अस्पताल में भर्ती है
  2. सीएम उद्धव और महाराष्ट्र के आवास मंत्री जितेंद्र आव्हाड के सुरक्षाकर्मी भी पाए गए थे संक्रमित

स्वस्थ हो रहा है सुरक्षाकर्मी
पार्टी पदाधिकारी ने बताया, “सुरक्षागार्ड के संक्रमित होने की पुष्टि हुई. वह राज्य संचालित अस्पताल में भर्ती है, जहां उसका उपचार जारी है.”गार्ड में कोविड-19 के लक्षण मिलने के बाद उसे जांच के लिए अस्पताल भेजा गया था. पार्टी पदाधिकारी ने बताया, जब हमने कल उसके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली, तो पता चला की वह स्वस्थ हो रहा है. 

मार्च में गो कोरोना गो से आए थे चर्चा में 
केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने मुंबई में चीनी महावाणिज्य दूत तांग गुओकाई और बौद्ध भिक्षुओं के साथ 'गो कोरोना' का नारा लगाया था. गेटवे ऑफ इंडिया पर हुई एक कैंडल मार्च में वे शामिल होने गए थे. आठवले मुंबई में कोरोना को लेकर लोगों को जागरुक करने के लिए एक कैंडल मार्च में हिस्सा लेने पहुंचे थे, इसी दौरान उन्होंने मीडिया के कैमरों के सामने गो-कोरोना, गो कोरोना का नारा लगाया था. अठावले का जब यह विडियो सोशल साइट्स पर अपलोड हुआ तो लोगों ने इसे लेकर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था और वे चर्चा में आ गए थे. अठावले पहले भी अपनी कविताओं को लेकर चर्चित रहे हैं. 

आवास मंत्री के सुरक्षा गार्ड भी पाए गए थे संक्रमित
महाराष्ट्र के आवास मंत्री जितेंद्र आव्हाड के कुछ सुरक्षा गार्डों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि के बाद उन्होंने खुद को अलग कर लिया है और मंगलवार को एहतियातन ठाणे शहर के निजी अस्पताल में भर्ती हो गए. जितेंद्र आव्हाड के सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी का टेस्ट पॉजिटिव आया था.

इसके बाद सोमवार को उनकी सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी और अन्‍य स्‍टाफ समेत 14 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई. हालांकि आव्हाड का टेस्ट हो चुका है और उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है. 

कोरोना से जूझने के लिए टॉप पर है योगी मॉडल

सीएम ठाकरे के भी बिल्कुल पास कोरोना
मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के आधिकारिक आवास पर तैनात पुलिस इंस्पेक्टर की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी. मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के आधिकारिक आवास जिसका नाम 'वर्षा बंगला' है, वहां तैनात महिला अधिकारी की रिपोर्ट आने के बाद से प्रशासन में हड़कंप मच गया था. पुलिस अधिकारी के छह करीबियों को क्वारंटीन कर दिया गया है. इस बात की जानकारी मुंबई पुलिस ने दी है. जांच में एक और महिला पुलिसकर्मी संक्रमित पाई गईं थीं. 

नहीं रद्द होगी अमरनाथ यात्रा, सरकार ने फैसला वापस ले लिया है

Trending news