करीना कपूर खान ने कहीं अम्फान चक्रवात से मची तबाही पर यह बड़ी बात
Advertisement

करीना कपूर खान ने कहीं अम्फान चक्रवात से मची तबाही पर यह बड़ी बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने अम्फान की ओर लोगों का ध्यान खींचते हुए अपनी इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की. इन तस्वीरों से करीना ने लोगों को बताया है कि जीवन में असली संघर्ष क्या होता है.

करीना कपूर खान ने कहीं अम्फान चक्रवात से मची तबाही पर यह बड़ी बात

मुंबई: करीना कपूर खान ने बहुत ही गंभीर मुद्दे की ओर लोगों का ध्यान खींचा है. करीना ने कुछ ही दिन पहले इंस्टाग्राम पर अपना अकाउंट बनाया है जिसके बाद से वह अपने विचारों और चीजों को फैंस के साथ खूब शेयर कर रही हैं.

  1. अम्फान की तस्वीरें शेयर कर करीना ने कहीं बड़ी बात
  2. लोगों को बताया क्या होता है असली संघर्ष

हालही में भीषण चक्रवात अम्फान ने ओडिशा और पश्चिम बंगाल के कई हिस्सो को भारी नुकसान पहुंचाया है. इस चक्रवात से दोनों राज्यों में जान-माल की भारी क्षति हुई है. इस तूफान में करीब 72 लोगों की जानें चली गई वहीं कई घर नष्ट हो गए. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

We all need to think#Repost @freddy_birdy #prayforbengal #helpbengal #cycloneamphan #give #nomediacoverage

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

बादशाह के नए गाने में रियल लाइफ कपल सरगुन मेहता और रवि दुबे आने वाले हैं नजर.

करीना ने इसी क्षति की कई तस्वीरें शेयर की है जिसमें सड़कों पर गिरे हुए पेड़, टूटे हुए मकान, टूटी हुई गाड़ियां, सड़कों पर भरा हुआ पानी, घायल जानवर दिख रहा है. लास्ट के दो तस्वीरों में करीना ने लोगों पर तंज कसते हुए कहा है कि बनाना ब्रेड से बोर हो चुके हैं, जूम कॉल्स, पजामे में रहना पड़ रहा है, सुबह 5 बजे सो रहे हैं, नेटफ्लिक्स और चिलिंग. कुकिंग डेमो, नेटफ्लिक्स पर कोई नया एपिसोड नहीं मिल रहा. कोरियर बंद हो चुका है. कोई घरेलू उड़ाने नहीं उड़ रही, जिम भी बंद है, बहुत बोर हो चुके हैं न आप. कोई हेयरकट अपोइनमेंट भी नहीं है. फ्राइडे नाइट को याद कर रहे हैं. करीना ने इस तस्वीर के बाद शेयर की आपकी समस्याएं यहीं है.

इसके जरिए करीना ने यह बताना चाहा कि लोग घर पर रहकर सोच रहे हैं कि उनके जीवन में कितनी समस्याएं हैं और यहां ऐसे भी लोग हैं जो कोरोना के साथ-साथ चक्रवात से भी जुझ रहे हैं. कितनों ने तो इसमें अपना रहने का घर ही खो दिया. 

 

Trending news